whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rajasthan: BSF ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन, 6 किलो हेरोइन मिला; एक दिन पहले पंजाब में भी हुई थी घुसपैठ

08:11 PM Feb 04, 2023 IST | Bhola Sharma
rajasthan  bsf ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन  6 किलो हेरोइन मिला  एक दिन पहले पंजाब में भी हुई थी घुसपैठ
BSF के अफसरों का कहना है कि पिछले 2 सालों से भारी संख्या में ड्रोन भारतीय सीमा में भेजे जा रहे हैं।

Rajasthan: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने राजस्थान के श्रीगंगानगर सेक्टर में शुक्रवार देर रात एक पाकिस्तानी ड्रोन को फायरिंग कर गिरा दिया। इस दौरान 6 किलो हेरोइन भी मिला है। BSF ने एक शख्स को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ चल रही है।

दरअसल, CID जोन श्रीगंगानगर को इनपुट मिला था कि बॉर्डर उस पर बैठे तस्कर मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले हैं। CID जोन को इलाके में ड्रोन एक्टिविटी का पता लगा तो BSF के साथ मिलकर यह कार्रवाई की।

भारतीय सीमा में घुस गया था ड्रोन

BSF ने बयान जारी कर कहा, ‘3-4 फरवरी की आधीरात सेक्टर श्रीगंगानगर के श्रीकरनपुर में भारत-पाक बॉर्डर पर तैनात जवानों ने पुलिस के साथ एक संयुक्त ऑपरेशन किया। इस दौरान एक पाक ड्रोन को मार गिराया, जो भारत में प्रवेश कर गया था।

तलाशी के दौरान एक पाकिस्तानी ड्रोन और लगभग 6 किलोग्राम वजन वाले संदिग्ध नशीले पदार्थों के छह पैकेट वाले दो बैग जवानों को मिले हैं।

एक दिन पहले पंजाब में ड्रोन ने की थी घुसपैठ

एक दिन पहले BSF ने पंजाब में भी एक ड्रोन को फायरिंग कर गिराया था। ड्रोन 2 फरवरी की रात करीब ढाई बजे अमृतसर सेक्टर से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। ड्रोन के साथ 5 किलो हेरोइन का एक पैकेट भी बरामद किया गया था।

यह भी पढ़ें: Sid-Kiara Wedding: सिद्धार्थ-कियारा की मेहंदी आज, फूलों और राजस्थानी परंपरा से सजा सूर्यगढ़ पैलेस, देखें तस्वीरें

(Diazepam)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो