whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

6 श्रद्धालुओं की लाशें देख चीखें निकली; राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा

Road Accident in Bundi: कार हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई है। 3 तीर्थयात्री बुरी तरह घायल हुए हैं। खाटू श्याम से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। आइए जानते हैं कि आखिर हादसा कहां और कैसे हुआ?
07:39 AM Sep 15, 2024 IST | Khushbu Goyal
6 श्रद्धालुओं की लाशें देख चीखें निकली  राजस्थान के बूंदी में भीषण सड़क हादसा
Rajasthan Road Accident

Rajasthan Bundi Road Accident: राजस्थान में आज जयपुर नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। सुबह साढ़े 4 बजे के करीब एक ईको कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में 6 लोगों की मौत हुई है और 3 गंभीर रूप से घायल हुए। हादसे की खबर राहगीरों ने पुलिस का दी। पुलिस ने मौके पर आकर शवों को कब्जे में लिया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अब उस वाहन की तलाश में जुटी है, जिसने कार को टक्कर मारी, क्योंकि घायलों ने टक्कर लगने से हादसा होने की बात पुलिस को बताई है। टक्कर लगने से कार बुरी तरह पिचक गई। हादसे का केस दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:बिहार के पटना में भीषण अग्निकांड; धू-धू कर होटल जला, काले धुएं का गुबार देख लोगों का दिल दहला

घायल और मृतक उत्तर प्रदेश के निवासी

बूंदी की ASP उमा शर्मा ने हादसे की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि जयपुर नेशनल हाईवे पर गांव हिंडोली के पास सड़क किनारे हादसाग्रस्त कार मिली। बुरी तरह टूटी फूटी कार में लोग फंसे थे। कुछ लोग आस-पास पड़े थे, जिनमें से 6 लोग मौके पर दम तोड़ चुके थे। घायलों ने बताया कि वे मध्य प्रदेश के देवास शहर के रहने वाले हैं। खाटू श्याम मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना करने जा रहे थे, लेकिन गांव हिंडोली के पास पहुंचे तो उनकी कार को पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार सड़क से उतरकर झाड़ियों में चली गई। टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने के प्रयास जारी हैं।

यह भी पढ़ें:अलर्ट! धरती पर ‘भूकंप-तूफान’ आएगा; आज 25000 मील की रफ्तार से आ रहा 720 फुट का Asteroid?

जयपुर में पिकअप की चपेट में आई थी बाइक

बता दें कि राजस्थान के ही जयपुर जिले में शिवदासपुरा रिंग रोड पर बीते दिन भीषण हादसा हुआ था। एक बाइक को पिकअप ने अपनी चपेट में ले लिया था। बाइक पर 3 लोग सवार थे। एक महिला और बच्चा भी था। पिकअप बाइक को करीब 20 मीटर दूर तक घसीटते हुए ले गई। हालांकि टक्कर लगते ही बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए और उन्हें चोटें लगीं, लेकिन बाइक की हालत देखकर लोगों के मुंह से निकला कि शुक्र है सड़क पर ही गिर गए तीनों सवार, वरना जान चली जाती। हादसे के बाद पिकअप ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें:50 दलित परिवारों का हुक्का-पानी किया बंद; जानें क्या है पॉक्सो एक्ट में दर्ज मामला?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो