whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

शादी की खुशियां मातम में बदलीं! एक साथ 12 लाशें देख चीख पुकार मची, हादसे में किस-किस ने जान गंवाई?

Rajasthan Dholpur Road Accident: राजस्थान के धौलपुर में आज सुबह हुए हादसे के बाद 5 परिवारों में कोहराम मच गया। शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। एक परिवार पूरा खत्म हो गया। किसी ने बेटे खो दिए, किसी की बेटियां छिन गईं। जानिए हादसे में किस-किस ने जान गंवाई?
01:49 PM Oct 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
शादी की खुशियां मातम में बदलीं  एक साथ 12 लाशें देख चीख पुकार मची  हादसे में किस किस ने जान गंवाई
टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेम्पो के परखच्चे उड़ गए।

Rajasthan Dholpur Road Accident Inside Story: राजस्थान के धौलपुर में नेशनल हाईवे- 11 पर शनिवार देररात करीब साढ़े 11 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। एक तेज रफ्तार बस ने टेम्पो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेम्पो में सवार सभी लोग उछलकर सड़क पर गिरे। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई। एक परिवार के कई सदस्य और रिश्तेदार मारे गए। हादसे का शिकार हुआ परिवार रिश्तेदार के यहां भात कार्यक्रम खत्म करके लौट रहा था, लेकिन हादसा होने से उस परिवार की शादी की खुशियां भी मातम में बदल गईं। बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी शिव लहरी मीणा ने हादसे की पुष्टि की।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Videos: गंदी दुर्गंध, शीशे टूटे, धुएं का गुबार…दिल्ली में स्कूल के पास धमाके से दशहत, 5 ताजा अपडेट्स

मरने वालों में 8 बच्चे और 3 महिलाएं शामिल

हादसा धौलपुर जिले के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले हाईवे-11बी पर गांव सुनिपुर के पास हुआ। हादसे का शिकार हुआ परिवार बाड़ी शहर की करीम कॉलोनी गुमट मोहल्ला निवासी पुत्र गफून खान का परिवार था, जो सरमथुरा थाना क्षेत्र के गांव बरौली में रिश्तेदार के यहां गया था। करीब 15 लोग गए थे, जिनमें से 12 हादसे में मारे गए। धौलपुर से जयपुर जा रही बस ने टेम्पो को टक्कर मारी। हादसे में मरने वालों में 8 बच्चे और 3 महिलाएं शामिल हैं। राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर बचाव अभियान चलाया। हादसे की जानकारी मिलते ही बाड़ी के एडिशनल SP ADF कमल कुमार जांगिड़, बाड़ी के उप-जिला कलेक्टर दुर्गा प्रसाद मीणा, बाड़ी के सर्किल ऑफिसर महेंद्र कुमार मीणा, बाड़ी के सदर थाना प्रभारी विनोद कुमार भी मौके पर पहुंचे।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बहादुर बेटा! अपनी जान देकर मां-बेटे की जिंदगी बचा गया’; जांबाजी का किस्सा सुन छलक जाएंगी आंखें

Advertisement

हादसे में इन लोगों ने जान गंवाई

बाड़ी कोतवाली थाने के SHO शिवलहरी मीणा ने बताया कि हादसे में इरफान का पूरा परिवार खत्म हो गया। हादसे में मरने वालों की पहचान 38 साल के ऊर्फ बंटी, उसकी 32 वर्षीय पत्नी जूली, उसकी 14 साल की बेटी आसमा, 8 साल के बेटे सलमान, 6 साल के बेटे साकिर के रूप में हुई। अन्य मृतकों में नहनू की 35 साल की पत्नी जरीना, 10 साल की बेटी आशियाना, 9 साल का बेटा सानिफ, 7 साल की बेटी सुखी, आसिफ का 5 साल का बेटा अजान, जहीर का 10 साल का बेटा दानिश और जहीर की 32 साल की पत्नी परवीन शामिल हैं। टेम्पो इरफान का था। बाड़ी अस्पताल के PMO डॉ. हरिकिशन मंगल ने बताया कि 14 घायलों को अस्पताल लाया गया था। इनमें से 10 लोगों की मौत पहले ही हो चुकी थी। 4 घायलों की हालत नाजुक थी, इसलिए उन्हें धौलपुर रेफर कर दिया गया था, लेकिन 2 लोगों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:बाबा सिद्दीकी को क्यों मारा गया? बाप-बेटा दोनों में से एक को मारने के थे आदेश, पुलिस के 3 बड़े खुलासे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो