whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

साली से शादी कर जीजा के पूरे होंगे 'अरमान', पहली पत्नी भी बहन को सौतन बनाने पर राजी

Rajasthan News: राजस्थान के चुरू जिले से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक साली को अपने ही जीजा से प्यार हो गया और दोनों पति पत्नी भी बनने जा रहे हैं। हैरान कर देने वाली बात ये है कि युवक अपनी दोनों पत्नियों के साथ रहने के लिए भी तैयार हो गया और इससे पहली पत्नी को भी कोई ऐतराज नहीं है।
08:12 PM Jun 20, 2024 IST | News24 हिंदी
साली से शादी कर जीजा के पूरे होंगे  अरमान   पहली पत्नी भी बहन को सौतन बनाने पर राजी
Rajasthan Jija Sali Illicit Relationship

दो पत्नियों के साथ रहने के लिए सोशल मीडिया पर यूट्यूबर अरमान मलिक काफी मशहूर हैं। उनके लाखों फैंस हैं, जो उनकी लाइफ में हो रहीं घटनाओं को लगातार फॉलो करते हैं। क्या हो अगर ऐसा ही कुछ अजब गजब मामला किसी और के साथ भी हो जाए? यकीनन मामला तो थोड़ा अटपटा सा लगता है ही। बस ऐसा ही कुछ देखने को मिला है राजस्थान के चुरू में भी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यहां एक लड़की को अपने ही जीजा से प्यार हो गया और देखते ही देखते जीजा साली का प्यार इस हद तक पहुंच गया कि दोनों ने अब शादी करने का फैसला कर लिया है। यानि जीजे को अगर राजस्थान का अरमान मलिक कहा जाए तो गलत नहीं होगा। लड़की अपनी चचेरी बहन के पति को ही अपना पति अब मान चुकी है। वहीं पति भी अब दोनों पत्नियों के साथ रहने के लिए तैयार है।

पहली पत्नी को नहीं है ऐतराज

साली का इस मामले पर कहना है कि उसकी बहन को अपने पति की दूसरी पत्नी से कोई ऐतराज नहीं है। वो अपनी चचेरी बहन के साथ अपने पति को शेयर करने के लिए तैयार हो गई है। गौर करने वाली बात ये है कि जीजा की पहली शादी करीब 8 साल पहले हुई थी और पहली पत्नी से उसके तीन बच्चे भी हैं। साली ने बताया कि उनका प्यार तब परवान चढ़ा जब जीजा कुछ वक्त विदेश बीताकर आया और उनकी मोबाइल पर उससे बातचीत होना शुरू हुई।

लड़की जीजा को अपनी बहन की शादी से पहले ही जानती थी। अब जीजा साली लिव इन रिलेशन में भी रहते हैं और पहली पत्नी को इससे कोई दिक्कत नहीं है।

पहली पत्नी को चाहिए जायदाद में हिस्सा

साली ने बताया है कि उसकी बहन को सिर्फ प्रोपर्टी में हिस्सा चाहिए। उसकी बहन को अपने पति के इस रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं है। उसने कहा कि वो अपने जीजा को बहुत प्यार करती है और अब जीजा साली का ये रिश्ता पति पत्नी में भी बदलने जा रहा है।

हालांकि ये मामला सुनने में जितना सिंपल लग रहा है उतना है नहीं। बेशक दोनों बहनों को एक ही पति शेयर करने से कोई परहेज ना हो लेकिन दुनिया तो ऐसे रिश्ते को कभी सही नहीं ठहराएगी। यही वजह है कि जीजा साली ने एसपी आफिस में अपनी समस्या को सुनाकर पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो