खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rajasthan News: मशाल जुलूस में सचिन पायलट ने साधा केंद्र पर निशाना, कहा- 'विपक्ष को दबाने का प्रयास'

11:15 AM Apr 09, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Rajasthan News: जयपुर में शनिवार को राहुल गांधी के समर्थन में निकाले गए जुलूस में सचिन पायलट भी सड़क पर उतरे। इस जुलूस का आयोजन यूथ कांग्रेस की ओर से किया गया था। इस दौरान पायलट ने केंद्र पर जमकर निशाना साधा।

Advertisement

मशाल जुलूस के दौरान पायलट ने राहुल गांधी की सदस्यता मामले में बीजेपी को जमकर कोसा। पायलट ने कहा कि कोर्ट ने 30 दिन का समय दिया था, ऐसी क्या आफत आ गई थी कि 24 घंटे में राहुल को निष्कासित कर दिया गया। केंद्र के खिलाफ पहली विपक्ष एकजुट हुआ है। सब विपक्षी दल साथ आए हैं।

लोकतंत्र में अपनी बात कहने का अधिकार सबको है

पायलट ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने संसद में बोलने की कोशिश की, लेकिन लोअर कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें संसद से निष्कासित कर दिया गया। सरकार और भाजपा विपक्ष की आवाज को दबाने का प्रयास कर रहे हैं। पायलट ने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात कहने का अधिकार सबको है। पिछले कुछ समय से विपक्ष के लोगों को टारगेट किया गया है। सरकार और बीजेपी विपक्ष की आवाज को दबा रहे हैं।

Advertisement

विपक्ष के नेताओं पर डाले जा रहे छापे

ईडी द्वारा डाले जा रहे छापों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पायलट ने कहा कि 95 फीसदी नेताओं को ईडी ने नोटिस दिया या छापे डाले, वे सब विपक्ष के हैं। देश के लोग समझ रहे हैं। हम सच्चाई को जनता के सामने लाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र का रवैया बहुत गलत है। लोकतंत्र में सरकार और विपक्ष दोनों अहम हैं।

(Tramadol)

Advertisement
Tags :
Jaipur NewsOppositionRajasthan NewsSachin Pilot
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement