whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महिला डॉक्टर ने जताया था रेप और हत्या का अंदेशा, सीनियर रेजिडेंट के खिलाफ लिया गया ये बड़ा एक्शन

Sawai Man Singh Hospital Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या के मामले की जांच सीबीआई कर रही है। जिसके बाद अस्पतालों में महिला डॉक्टरों की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे थे। इसके बाद राजस्थान की एक महिला डॉक्टर ने गंभीर आरोप लगा दिए थे। अब इस मामले में कार्रवाई हुई है।
10:24 PM Aug 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
महिला डॉक्टर ने जताया था रेप और हत्या का अंदेशा  सीनियर रेजिडेंट के खिलाफ लिया गया ये बड़ा एक्शन

Rajasthan News: कोलकाता में महिला डॉक्टर से दरिंदगी के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। लगातार अस्पतालों में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इसके बाद राजस्थान के जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल की महिला डॉक्टर ने अपने सीनियर रजिडेंट के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। 18 अगस्त की रात को यह मामला सामने आया था। जब महिला डॉक्टर ने डॉक्टर्स के ग्रुप में मैसेज डाला था। इसके बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया था। आखिरकार अब रेजिडेंट डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है।

डॉक्टरों की कमेटी ने की थी जांच

राजस्थान कॉलेज प्रशासन की ओर से मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गई थी। कमेटी की सिफारिशों और जयपुर एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स (JARD) के प्रतिनिधियों ने आरोपी को निलंबित करने की मांग की थी। अब एक्शन लिया गया है। SMS मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. दीपक माहेश्वरी की ओर से मामले की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि कमेटी की ओर से जांच की गई थी। कमेटी ने सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर को गलत पाया। जिसके बाद रिपोर्ट सौंपी गई थी। अब प्रबंधन ने कार्रवाई कर दी है।

यह भी पढ़ें:क्या था नाभा जेल ब्रेक कांड? पुलिस की वर्दी में घुसे थे बदमाश; ताबड़तोड़ फायरिंग कर छुड़ा ले गए थे 6 खूंखार गैंगस्टर

महिला डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। इस बाबत एक पोस्ट अपलोड की थी। कॉलेज प्रबंधन ने इस पोस्ट को गंभीरता से लिया। जिसके बाद मामले की शिकायत अस्पताल के थाने में की गई थी। पूरे मामले की जांच के लिए 4 डॉक्टरों की टीम गठित की गई थी। जिसने रिपोर्ट सौंप दी थी। बता दें कि इस पोस्ट का स्क्रीन शॉट एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल की ओर से एसएमएस थाने के सीआई को भेजा गया था।

पुलिस ने फोन कर ली थी महिला से जानकारी

जिसके बाद सीआई ने महिला डॉक्टर को फोन कर वारदात के बारे में जानकारी ली। लेकिन महिला डॉक्टर ने पुलिस कार्रवाई से इन्कार कर दिया था। महिला डॉक्टर ने कहा कि जो भी कार्रवाई करनी है, वह मेडिकल कॉलेज आरोपी के खिलाफ करे। वह नहीं चाहती कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई हो। उसने अपनी परेशानी कॉलेज को बता दी है। अब आगे कॉलेज को डिसाइड करना है कि क्या किया जाए?

यह भी पढ़ें:लाशों के बीच अय्याशी, मुर्दाघर में युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला सफाई कर्मचारी, किसने बनाया वीडियो?

यह भी पढ़ें:इस देश में तेज दिमाग वाले कौवे करते हैं सड़कों की सफाई; सिगरेट के टुकड़े उठाने पर मिलता है ये इनाम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो