whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुआ की शादी में फिल्मी स्टाइल में भतीजे का कत्ल, डांस पार्टी के बीच बाथरूम में दबाया गला; कातिल कौन?

Rajasthan Crime News: राजस्थान के श्रीगंगानगर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 13 साल के एक किशोर का शव घर के बाथरूम में मिला है। पुलिस को आशंका है कि गला दबाकर हत्या की गई है। घर में एक खास आयोजन के बीच किसी ने कत्ल कर दिया। लेकिन कातिल कौन है? इसका पता पुलिस लगा रही है।
07:22 PM Sep 10, 2024 IST | Parmod chaudhary
बुआ की शादी में फिल्मी स्टाइल में भतीजे का कत्ल  डांस पार्टी के बीच बाथरूम में दबाया गला  कातिल कौन

Sriganganagar Crime News: राजस्थान में एक परिवार बेटी की शादी के आयोजन में व्यस्त था। इसी बीच परिवार के बेटे का मर्डर किसी ने कर दिया। जिस 13 साल के किशोर का मर्डर हुआ, उसकी बुआ की शादी की रस्में चल रही थीं। मामला श्रीगंगानगर जिले का है। जिसके बाद परिवार में मातम पसर गया। बुआ की शादी में काफी लोगों को बुलाया गया था। जो डीजे पर डांस कर रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:आपत्तिजनक हालत में मिले 10 लड़के 10 लड़कियां; बिहार के बेगूसराय में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

पुलिस अधिकारी सुरेंद्र राणा ने बताया कि मामला पदमपुर गांव का है। पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। किशोर सिमरत सिंह का शव घर के बाथरूम में मिला। उसकी बुआ की शादी के फंक्शन चल रहे थे। महिला संगीत की रस्म के दौरान अचानक सिमरत गायब हो गया। जिसके बाद परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। बाथरूम में किशोर की डेडबॉडी मिली। किशोर के गले पर निशान मिले हैं। राजस्थान पुलिस को आशंका है कि तेज संगीत की आवाज के बीच किसी ने मौका देख उसे मौत के घाट उतारा है।

साजिश के तहत किया गया कत्ल!

परिवार के अनुसार किशोर मानसिक रूप से कमजोर था। आशंका है कि उसकी हत्या घर में ही की गई है। महिला संगीत का कार्यक्रम चल रहा था। तेज आवाज के बीच डांस पार्टी चल रही थी। जिसकी वजह से किसी को उसके चीखने की आवाजें नहीं सुनाई दीं। परिवार की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई। पुलिस शादी में आए लोगों से पूछताछ कर रही है। वीडियोग्राफी भी देखी जा रही है। फिलहाल किशोर का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अब कातिल कौन है? क्या साजिश और प्लानिंग के तहत मर्डर किया गया? पुलिस इस सवालों का पता लगा रही है।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया था। दूल्हे की दो दिन बाद शादी थी। लेकिन उसने अपनी दुल्हन की हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया। मंगेतर ने उसे मिलने के बहाने बुलाया था। मेडेसरा गांव में महिला की लाश तालाब से मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने बीरभाट निवासी हुमन जोशी को अरेस्ट किया था। उसका अपनी मंगेतर से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था।

यह भी पढ़ें:बहराइच में मशक्कत के बाद पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया, ‘लंगड़ा सरदार’ अब भी दे रहा गच्चा?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो