whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राजस्थान में रिश्ता शर्मसार! फूफा ने 18 महीने की भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

Rajasthan Crime News: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) जिले से झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। पुलिस ने 35 साल के एक युवक को 18 महीने की भतीजी के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने हरकत को अंजाम देने के चलते हिरासत में लिया है।
02:21 PM Jun 14, 2024 IST | Deepti Sharma
राजस्थान में रिश्ता शर्मसार  फूफा ने 18 महीने की भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

Rajasthan Crime News: राजस्थान के उदयपुर जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक युवक को पुलिस ने 18 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म के चलते हिरासत में लिया है। 18 महीने की बच्ची खून से सनी हालत में पाई गई। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि ये मामला एक ग्रामीण इलाके का है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है।

पीड़ित बच्ची के साथ घिनौना काम 

बीते बुधवार (13 जून) को बच्ची के मां- बाप मजदूरी करने गए थे और बच्ची को बुआ के हवाले कर दिया था।‌ बच्ची के साथ-साथ मवेशियों का उसकी बुआ ध्यान रख रही थी। इसी दौरान वह बकरियों को पानी पिलाने के लिए गई और बच्ची को वहीं आंगन में छोड़कर गई।

घर के करीब कुछ दूर रहने वाला पीड़ित बच्ची का फूफा नशे की हालात बच्ची को गोद में उठाया और उसके साथ गलत काम किया। बच्ची की आवाज आने पर बुआ वापस आई। इतने में आरोपी वहां से फरार हो गया। इस मामले के बाद गुरुवार कल रात आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

परिवार की हालत खराब 

CWC संस्था के अध्यक्ष अशोक पांडे ने बताया परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब बताई जा रही है। मेडिकल सहायता के साथ ही अलग से देखभाल उपलब्ध कराई गई है और साथ में आर्थिक सहायता भी की जा रही है। फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें-  सरकार की संवेदनशीलता लाई रंग, 6 और पाक विस्थापितों को मिली भारतीय नागरिकता

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो