होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राजस्थान में रिश्ता शर्मसार! फूफा ने 18 महीने की भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

Rajasthan Crime News: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) जिले से झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। पुलिस ने 35 साल के एक युवक को 18 महीने की भतीजी के साथ दुष्कर्म जैसे घिनौने हरकत को अंजाम देने के चलते हिरासत में लिया है।
02:21 PM Jun 14, 2024 IST | Deepti Sharma
Advertisement

Rajasthan Crime News: राजस्थान के उदयपुर जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक युवक को पुलिस ने 18 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म के चलते हिरासत में लिया है। 18 महीने की बच्ची खून से सनी हालत में पाई गई। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि ये मामला एक ग्रामीण इलाके का है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है।

Advertisement

पीड़ित बच्ची के साथ घिनौना काम 

बीते बुधवार (13 जून) को बच्ची के मां- बाप मजदूरी करने गए थे और बच्ची को बुआ के हवाले कर दिया था।‌ बच्ची के साथ-साथ मवेशियों का उसकी बुआ ध्यान रख रही थी। इसी दौरान वह बकरियों को पानी पिलाने के लिए गई और बच्ची को वहीं आंगन में छोड़कर गई।

घर के करीब कुछ दूर रहने वाला पीड़ित बच्ची का फूफा नशे की हालात बच्ची को गोद में उठाया और उसके साथ गलत काम किया। बच्ची की आवाज आने पर बुआ वापस आई। इतने में आरोपी वहां से फरार हो गया। इस मामले के बाद गुरुवार कल रात आरोपी को हिरासत में लिया गया है।

परिवार की हालत खराब 

CWC संस्था के अध्यक्ष अशोक पांडे ने बताया परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत खराब बताई जा रही है। मेडिकल सहायता के साथ ही अलग से देखभाल उपलब्ध कराई गई है और साथ में आर्थिक सहायता भी की जा रही है। फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें-  सरकार की संवेदनशीलता लाई रंग, 6 और पाक विस्थापितों को मिली भारतीय नागरिकता

Open in App
Advertisement
Tags :
rajasthan crime newsRajasthan News
Advertisement
Advertisement