whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लुटेरी दुल्हन...2-2 लाख लेकर मुस्लिमों ने हिंदू बनकर की शादी, 7 दिन भी नहीं टिकी...भागने के लिए रचा ये हाईवोल्टेज ड्रामा

Rajgarh Looteri Dulhan Case: राजस्थान के राजगढ़ जिले में बिहार से खरीदकर लाई गई दो दुल्हन मौका देखकर फरार होने लगीं। जब ये महिलाएं भागने लगीं तो उनके पतियों को पता लग गया। लेकिन लड़कियों ने ऐसी धमकी दी कि पति चुप हो गए। हाईवोल्टेज ड्रामे के बाद महिलाएं अपने परिजनों संग चली गईं।
09:11 PM Jul 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
लुटेरी दुल्हन   2 2 लाख लेकर मुस्लिमों ने हिंदू बनकर की शादी  7 दिन भी नहीं टिकी   भागने के लिए रचा ये हाईवोल्टेज ड्रामा
राजस्थान में दो लुटेरी दुल्हन फरार।

Rajasthan Crime News: राजस्थान के राजगढ़ में दो युवक बिहार से दो दुल्हनों को लेकर आए थे। जिसके बदले में लड़कियों के परिजनों ने 2-2 लाख रुपये लिए थे। लेकिन दोनों महिलाएं एक हफ्ते भी नहीं टिकीं। पतियों को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर अपने परिजनों संग फरार होने लगीं। दरअसल राजगढ़ जिले के सुल्तानिया गांव के रहने वाले प्रेम सिंह नागर और नजदीकी गांव के रहने वाले मुकेश की शादी एक दलाल ने बिहार में करवाई थी। प्रेम सिंह और मुकेश से दलाल ने दो-दो लाख रुपये लिए थे। इसके बाद दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से बिहार में करवा दी।

भाई बोला-मेरी बहन को जबरदस्ती लाया गया

दोनों युवक अपनी-अपनी दुल्हन लेकर राजगढ़ जिले में पड़ते गांव में आ गए। हफ्ताभर भी नहीं हुआ, लुटेरी दुल्हन बिहार से बुलाए गए एक परिजन के साथ जा रही थी। लुटेरी दुल्हन का भाई राजगढ़ जिले पहुंचा और आरोप लगाया कि मेरी बहन को जबरदस्ती पकड़कर लाया गया है। वहीं, लुटेरी दुल्हन के भी सुर बदल गए और पति को रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगी। महिला ने कहा कि अगर मुझे नहीं जाने दिया तो रेप केस में फंसा दूंगी और जो पैसे दिए हैं, उसे भूल जाओ।

यह भी पढ़ें:हाईवे पर मची टमाटरों की लूट, ड्राइवर रोकता रहा; लोग कैरेट-बोरियां भरकर भागते रहे

बता दें कि लुटेरी दुल्हन को लेने आए लड़के के पास से जो आइडेंटिटी कार्ड मिले हैं, उसके मुताबिक वे लोग मुस्लिम हैं। जबकि दुल्हनों ने शादी हिंदू बनकर की थी। पुलिस के सामने भी दुल्हन कहती रही कि वह मुस्लिम है। रेप केस की धमकी से डरे हुए दूल्हों ने थाने में समझौता कर लिया। रुपये भी छोड़ने पड़े और दुल्हन को भी। लुटेरी दुल्हनों को पकड़ने के बजाय पुलिस ने थाने में समझौता करवाया और मजबूरन दोनों दूल्हे चुप रहे। सामने आया है कि बिहार की जिस धर्मशाला में यह शादी करवाई गई, वह भी मुस्लिम इलाके में है। जहां पर 15000 रुपये की रसीद भी इन लोगों ने कटवाई।

यह भी पढ़ें:Ganga Expressway क्या है? महाकुंभ से पहले योगी सरकार देगी यूपी को ये खास सौगात

यह भी पढ़ें:जिंदल स्टील के अधिकारी ने महिला को फ्लाइट में दिखाए अश्लील वीडियो! भड़के नवीन जिंदल ने कही ये बात

ये भी पढ़ें: 17 साल की उम्र में चुराई साइकिल, 17 साल बाद भी सलाखों के पीछे शख्स

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो