whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सेकेंड ईयर की छात्रा से गैंगरेप, प्रेमी और उसके दोस्त बने हैवान, तलवार से काटी उंगलियां

Banswada 20 Year Old Girl Gang Raped: राजस्थान के बांसवाड़ा में एक 20 साल की युवती के साथ दुष्कर्म की खबर सामने आई है। छात्रा का बलात्कार करने के बाद आरोपियों ने तलवार से उसपर जानलेवा हमला किया और उंगलियां भी काट दी।
12:30 PM May 08, 2024 IST | Sakshi Pandey
सेकेंड ईयर की छात्रा से गैंगरेप  प्रेमी और उसके दोस्त बने हैवान  तलवार से काटी उंगलियां

Banswada Gang Rape: राजस्थान के बांसवाड़ा में 20 साल की युवती के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार हो गई हैं। दो आरोपियों ने छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया और फिर उसे मारने की कोशिश की। युवती की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग निकले। अब आलम ये है कि युवती अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है।

युवती से शादी करना चाहता था आरोपी

बता दें कि गैंगरेप का शिकार हुई युवती सेकेंड ईयर की छात्रा थी। कालूराम नामक व्यक्ति पिछले काफी समय से युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। हालांकि युवती ने कालूराम से शादी करने से इंकार कर दिया। इसी खुन्नस में आकर कालू राम ने अपने दोस्त जीतू राम के साथ मिलकर 5 मई की रात युवती को घर से अगुवा कर लिया।

घर से कुछ दूरी पर किया रेप

दोनों आरोपी युवती को घर से 200 मीटर की दूरी पर ले गए, जहां उसका बलात्कार किया और फिर तलवार की मदद से युवती पर जानलेवा हमले किए। इस दौरान दोनों ने मिलकर युवती कि उंगलियां काटी और अंगूठा अलग कर दिया। आरोपी यहीं नहीं रुके। उन्होंने युवती के चेहरे सहित शरीर के कई अंगों पर तलवार से वार किया।

मां को खून से सनी मिली बेटी

युवती की चीख पुकार सुनकर मां और भाई मौके पर पहुंचे तो दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। मां के अनुसार जब वो मौके पर पहुंची तो उनकी बेटी खून में बुरी तरह से लथपथ पड़ी थी और बेहोश थी। युवती को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया और 6 मई की सुबह पुलिस को मामले की सूचना दी गई।

दूसरा आरोपी फरार

पुलिस ने कालू राम को गिरफ्तार कर लिया है मगर उसका साथी अभी भी फरार है। पुलिस जीतू राम की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि युवती का इलाज चल रहा है और दूसरे आरोपी को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो