whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विधायक रवींद्र भाटी को धमकी देने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, हथियार और गाड़ी बरामद

MLA Ravindra Bhati Threat Case: राजस्थान की शिव विधानसभा सीट से विधायक रवींद्र भाटी को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी से हथियारों की बरामदगी की है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
09:52 PM Jun 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
विधायक रवींद्र भाटी को धमकी देने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार  हथियार और गाड़ी बरामद
विधायक को धमकी देने वाला गिरफ्तार।

MLA Ravindra Bhati: रवींद्र भाटी को धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रवींद्र भाटी पर जातिवाद का जहर फैलाने के आरोप लगाने के बाद एक शख्स ने फोन पर धमकी दी थी। इस पूरे घटनाक्रम का आरोपी ने वीडियो बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। पुलिस ने बताया कि आरोपी पर इससे पहले भी लूट के मामले दर्ज हैं। आरोपी का पीछा राजस्थान पुलिस कर रही थी, तब आरोपी गाड़ी छोड़कर भाग गया था। गाड़ी में उसने पिस्टल और कारतूस छिपाकर रखे थे। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने आज जब उसे पकड़ा, तब हथियारों के बारे में जानकारी सामने आई। राजस्थान पुलिस को आरोपी के बारे में सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी का पता लगाकर उससे हथियार बरामद किए।

यह भी पढ़ें:NEET Paper Leak: झारखंड से जुड़े नीट पेपर लीक मामले के तार, बिहार पुलिस ने देवघर से 5 शातिर दबोचे

आरोपी का नाम किशन लाल है। जिससे पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर राजस्थान पुलिस ने हथियार बरामद किए हैं। पता चला है कि इन हथियारों को आरोपी ने मध्य प्रदेश से खरीदा था। पिस्टल के साथ 10 कारतूस मध्य प्रदेश से खरीदे गए थे। जिसमें से एक राउंड टेस्ट फायर कर आरोपी यूज कर चुका है। बाकी 9 कारतूस पुलिस को मिल गए हैं। आरोपी ने राजस्थान के बाड़मेर जिले की शिव सीट से विधायक रवींद्र भाटी को धमकी दी थी।

भाटी को पहले भी मिल चुकी है धमकियां

इससे पहले भी एक आरोपी ने भाटी को धमकी दी थी। रोहित गोदारा के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी आईडी से निर्दलीय विधायक को धमकी मिली थी। जिसके बाद विधायक के समर्थकों ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया था। बाद में पुलिस ने बालोतरा से एक युवक को अरेस्ट किया था। समर्थकों ने विधायक को सुरक्षा देने की मांग की थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो