whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SOG ने पेपरलीक के फरार लोगों पर घोषित किया इनाम, लिस्ट में कई सरकारी कर्मचारी भी शामिल

SOG Announces Reward: राजस्थान में पेपरलीक मामलों की जांच कर रही एसओजी ने मास्टरमाइंड समेत कई सरकारी कर्मचारियों पर इनाम घोषित किया है। ये सभी आरोपी पेपरली मामलों में नाम सामने आने के बाद से ही फरार चल रहे हैं।
10:36 PM May 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
sog ने पेपरलीक के फरार लोगों पर घोषित किया इनाम  लिस्ट में कई सरकारी कर्मचारी भी शामिल
एसओजी ने घोषित किया पेपरलीक सरगनाओं पर इनाम

SOG Announces Reward Absconding People of Paper Leak: राजस्थान में पेपर लीक मामलों की जांच कर रही एसओजी ने शनिवार को फरार चल रहे 12 आरोपियों पर इनाम घोषित किया है। एसओजी जेईएन पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड पंकज भांबू पर 1 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। इसके साथ ही ओमप्रकाश ढाका पर भी 75 हजार का इनाम घोषित किया है।

वहीं परीक्षाओं में अभ्यर्थियों की जगह पर डमी कैंडिडेट बनकर पेपर देने वाले पोरव कालेर, शैतानराम बिश्नोई, सम्मी विश्नोई, रिंकू पुत्र नवल किशोर शर्मा और विनोद कुमार रेवाड पर 50-50 हजार का इनाम रखा है। इनके अलावा वर्षा पुत्री तेजाराम बिश्नोई, सुनील बेनीवाल, दीपक और भंवरलाल पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।

एसओजी ने पंकज भांबू पर घोषित किया 1 लाख रुपए

बता दें कि शैतानराम बिश्नोई जोधपुर कमिश्नरेट में काॅन्स्टेबल के पद पर तैनात था। वहीं सम्मी उर्फ छम्मी बाड़मेर की स्कूल में अध्यापिका है। वहीं वर्षा बेनीवाल जोधपुर की एक स्कूल में अध्यापिका है। एसओजी के एडीजी वीके सिंह ने बताया कि पेपरलीक मामले में एसओजी ने साल 2024 में एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में जो लोग फरार चल रहे हैं उनके खिलाफ इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि एक-दो दिन में कई और लोगों पर इनाम की घोषणा की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः पूंछ में एयरफोर्स के काफिले पर हमला, 5 जवान हुए घायल, आतंकियों की एक और कायराना हरकत, देखें Video

ये भी पढ़ेंः ‘कांग्रेस ने घोटा लोकतंत्र का गला’, देखिए News24 के साथ राजनाथ सिंह का Exclusive Interview

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो