whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटा ये मत कर, तेरी मां हूं..पर युवक न रुका, कर दिया रेप, राजस्थान में रिश्ता शर्मसार

Rajasthan Crime News: राजस्थान के बूंदी जिले में एक बेटे ने शराब के नशे में मां के साथ हैवानियत की। पुलिस ने बताया कि दोनों मां-बेटे मामा के घर से लौट रहे थे, इस दौरान उसने सुनसान जगह देखकर मां के साथ रेप किया।
09:08 AM Sep 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बेटा ये मत कर  तेरी मां हूं  पर युवक न रुका  कर दिया रेप  राजस्थान में रिश्ता शर्मसार
Son Raped Mother in Rajasthan

Son Raped Mother in Rajasthan: राजस्थान से मां-बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां बूंदी में एक बेटे पर अपनी मां से रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने बुधवार को जानकारी देते हुए बताया कि उसने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया। आरोपी की उम्र 28 साल बताई जा रही है। जबकि उसकी मां की उम्र 52 साल है। घटना के बाद मां अपने छोटे बेटे के साथ थाने पहुंची और आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने बेटे से सख्ती से पूछताछ की तो उसने नशे में मां के साथ दरिदंगी की बात कबूल की। आरोपी ने बताया कि वह मां के साथ मामा के घर गया था। इस दौरान जब वह रास्ते में घर लौट रहा था तो उसने सुनसान देखकर मां के साथ हैवानियत की।

मां ने हाथ जोड़कर लगाई गुहार

पुलिस को दर्ज कराई शिकायत के अनुसार पीड़िता मां ने बताया कि शाम 6 बजे के करीब उसने मुझे साथ में घर चलने को कहा तो मैंने मना कर दिया लेकिन उसने जबरदस्ती साथ चलने को कहा। इसके बाद आरोपी मां को लेकर पैदल ही घर के लिए निकल पड़ा। रास्ते में उसने मां के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान मां ने हाथ जोड़कर बेटे से गुहार लगाई, मां होने की दुहाई दी, लेकिन दरिंदे ने एक नहीं सुनी।

ये भी पढ़ेंः ‘कई लोग पीतल की लौंग मिलने पर खुद को सराफ समझने लग जाते हैं’, वसुंधरा राजे का नया तंज; क्या हैं मायने?

घर में हर कोई रह गया हैरान

पीड़िता मां ने घर आकर बेटे की इस करतूत के बारे में बताया तो हर कोई सन्न रह गया। मामले में डीएसपी तरुणकांत सोमानी ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। फिलहाल क्षेत्र के लोग इस घटना से हैरान हैं।

ये भी पढ़ेंः बहादुर पायलट! 1500 जानें बचाई, MiG-29 घरों पर गिरता तो मचती तबाही; देखें फाइटर जेट कैसे जला?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो