whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट, दोनों शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ गिरफ्तार

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case Rohit Rathore Nitin Fauji Arrested : राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या करने वाले शूटर्स नितिन फौजी और उसके साथी रोहित राठौड़ को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
01:11 AM Dec 10, 2023 IST | Balraj Singh
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट  दोनों शूटर नितिन फौजी और रोहित राठौड़ गिरफ्तार
इमेज क्रेडिट- न्यूज 24

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case, जयपुर (केजे श्रीवत्सन): राजस्थान के जयपुर में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में शनिवार देर रात बड़ा अपडेट आया है। पुलिस ने दोनों शूटर्स नितिन फौजी और रोहित राठौड़ को गिरफ्तार कर लिया है। इस ऑपरेशन को राजस्थान पुलिस की राजस्थान SIT और दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मिलकर अंजाम दिया है, जिसके चलते चंडीगढ़ सेक्टर 22A से धरे गए दोनों बदमाशों को लेकर पुलिस जयपुर रवाना के लिए हो चुकी है। उधर, इससे पहले शनिवार को दिन में पुलिस इन दोनों की मदद करने वाले नितिन के सहपाठी रामवीर को भी गिरफ्तार कर चुकी है।

5 दिसंबर को घर में घुसकर बरसाईं थीं गोलियां

बता दें कि बीती 5 दिसंबर को राजपूत करणी सेना के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर के श्याम नगर स्थित उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। संगठन के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजीत सिंह मामडोली ने बताया था कि मंगलवार को 3-4 लोग सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से मिलने आए और जब गार्ड उनको अंदर ले गए तो वहां चाय पीने के बाद बदमाशों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियां बरसा दी। घायल राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को तुरंत महानगर के मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दौरान क्रॉस फायरिंग में नवीन सिंह शेखावत नामक एक आरोपी की भी मौत हो गई थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

यह भी पढ़ें: ‘सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में मेरा कोई रोल नहीं’, आनंदपाल की बेटी चीनू ने जारी किया वीडियो

यह भी पढ़ें : जब करणी सेना से खौफ खाने लगा था बॉलीवुड, Sukhdev Singh Gogamedi ने कभी एकता कपूर पर बोतल फेंकी-कभी संजय लीला भंसाली को मारा थप्पड़

शूटर नितिन फौजी के साथ 12वीं तक पढ़ा है रामवीर

उधर, शनिवार को इन दोनों शूटर्स की गिरफ्तारी से पहले राजस्थान पुलिस ने इस हत्याकांड के बाद इनकी मदद करने के आरोप में हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के मूल निवासी रामवीर सिंह (23 साल) को गिरफ्तार किया है। इस बारे में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) कैलाश चंद्र बिश्नोई ने बताया था कि रामवीर और नितिन दोनों महेंद्रगढ़ का रहने वाले हैं। आरपीएस सीनियर सेकंडरी स्कूल में 12वीं कक्षा में दोनों साथ पढ़ चुका है। स्कूल के नितिन 2019 में सेना में शामिल हो गया, जबकि रामवीर मानसरोवर के विल्फ्रेड कॉलेज से बीएससी करने के लिए जयपुर चला गया। सहपाठी नितिन फौजी की मदद के लिए रामवीर ने हत्या की वारदात के बाद उसे और रोहित सिंह राठौड़ को अजमेर रोड से बाइक पर बिठाकर बगरू टोल प्लाजा पर ले जाकर नागौर जाने वाले रास्ते पर रोडवेज बस में चढ़ने में मदद की।

रामवीर के साथ नितिन ने पिछले महीने ही रच ली थी गोगामेड़ी मर्डर केस की पूरी पटकथा, आखिर कैसे? जानने के लिए पढ़ें यह खबर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो