whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP के वरिष्ठ नेता यासीन खान कौन? जिनकी पीट-पीट कर हत्या, विधायक बालकनाथ के करीबी थे

BJP leader Murdered: अलवर के बीजेपी नेता और भाजपा अल्पंख्यक मोर्चा के सदस्य यासीन खान की कोटपुतली बहरोड़ के पास बदमाशों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसके साथ बीजेपी के दो अन्य नेता भी थे लेकिन वे उनकी मदद नहीं कर पाए।
07:19 AM Jul 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
bjp के वरिष्ठ नेता यासीन खान कौन  जिनकी पीट पीट कर हत्या  विधायक बालकनाथ के करीबी थे
बाबा बालकनाथ के साथ यासीन खान

BJP leader Yasin Khan: राजस्थान के अलवर में बीजेपी नेता यासीन खान की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हमलावरों ने यासीन खान पर कुल्हाड़ी, सरियों और डंडे से हमला किया था। जयपुर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ऐसे में आइये जानते हैं यासीन खान कौन जिनकी पीट-पीटकर बेरहमी से की गई हत्या।

यासीन खान अलवर जिले के मुंगस्का गांव के रहने वाले थे। उनका ट्रांसपोर्ट का बिजनेस था। वे पिछले 20 साल से बीजेपी से जुड़े हुए थे। इसके अलावा वे भाजपा में भी कई अन्य पदों पर रहे। इसके अलावा वे पूर्व सांसद और विधायक बाबा बालकनाथ के सबसे करीबी नेताओं में आते हैं।

साथियों की कनपटी पर तानी बंदूक

जानकारी के अनुसार यासीन खान पर यह हमला आपसी रंजिश के कारण हुआ है। हमलावरों पहले यासीन की गाड़ी को रोका और बंदूक दिखा कर बाहर निकाला। उसके बाद उन पर ताबड़तोड़ वार कर दिये। उनके साथ गाड़ी में चल रहे बीजेपी प्रवक्ता जितेंद्र शर्मा ने कहा कि बदमाशों ने गुरुवार शाम 6 बजे कोटपुतली बहरोड के नारायणपुर थाना क्षेत्र विजयपुरा गांव के रास्ते में पहुंचे थे। यासीन पर हमला किया। इस दौरान वे और उनके मित्र परमेंद्र शर्मा भी गाड़ी में ही थे। बदमाशों ने उनकी कनपटी पर बंदूक तान दी थी। ताकि वे यासीन का बचाव नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ेंः राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत पर फायरिंग, गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद मिली थी धमकी

2023 के भतीजे यासीन पर भी हुआ था हमला

मामले में एसपी आनंद शर्मा ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि बदमाशों ने यासीन पर कुल्हाड़ी और राॅड से हमला बोला था। उसके हाथ पैर और कमर भी तोड़ दिए थे। एसपी ने बताया कि सभी आरोपी अलवर के रहने वाले हैं। दोनों आपस में रिश्तेदार है लेकिन सालों से दोनों परिवारों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। बता दें कि इससे पहले 2023 में यासीन के भतीजे पर भी हमला हुआ था। इस घटना में उसके हाथ-पैर तोड़ दिए गए थे।

ये भी पढ़ेंः ‘एक रात का कितना लोगी…आ जाना’ जयपुर एयरपोर्ट पर SI को लड़की ने क्यों मारा थप्पड़?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो