whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजस्थान के युवाचार्य को जान से मारने की धमकी, तखतगढ़ थाने में पुलिस ने दर्ज की FIR

Yuvacharya Abhayadas Threats : राजस्थान के तखतगढ़ के युवाचार्य अभयदास जी को इन दिनों जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसे लेकर वे काफी परेशान हैं। इस मामले में उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
08:15 PM Oct 11, 2024 IST | Deepak Pandey
राजस्थान के युवाचार्य को जान से मारने की धमकी  तखतगढ़ थाने में पुलिस ने दर्ज की fir
युवाचार्य अभयदास जी को मिली धमकी।

Yuvacharya Abhayadas Threats : राजस्थान के तखतगढ़ के युवाचार्य अभयदास जी को धमकियां मिल रही हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट और कमेंट के जरिए यह धमकियां आई हैं, जिसे लेकर वे काफी चिंतित हैं। इस मामले को लेकर अभयदास जी ने तखतगढ़ पुलिस थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला? पिछले दिनों हिंदू धर्म को लेकर अभयदास जी ने कुछ वीडियो शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने अजमेर शरीफ दरगाह जाने और वहां माथा टेकने के विषय में अपनी राय रखी थी। उनके वीडियो से कुछ लोग नाराज हो गए और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अभयदास जी को जान से मारने की धमकी देने लगे।

Advertisement

यह भी पढे़ं : ’12 ज्योतिर्लिंग और 51 शक्तिपीठ किस जाति के’? संघ नेता सुरेश भैयाजी जोशी ने Caste पर किए तीखे सवाल

विचारों को दबाने के लिए मिल रही धमकी : अभयदास जी 

Advertisement

इसे लेकर अभयदास जी ने कहा कि उनके विचारों को दबाने के लिए यह धमकियां हैं। कमेंट बॉक्स में उदयपुर के कन्हैया लाल की तरह मारने जैसी धमकियां मिलने का जिक्र है, जिसमें कुछ उपद्रवियों ने अनाप शनाप बातें लिखी हैं।

Advertisement

यह भी पढे़ं : कौन हैं IAS Kanishka Kataria? जिन्होंने पिता के इस्तीफे पर किया साइन; 1 करोड़ की नौकरी छोड़ बने थे अफसर

पुलिस ने कार्रवाई का दिया भरोसा

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभयदास जी की सुरक्षा को लेकर आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भी चर्चा है और कुछ लोग अभयदास जी के समर्थन में भी सामने आए हैं। अब देखना होगा कि इस मामले में पुलिस क्या कदम उठाती है और अभयदास जी की सुरक्षा के लिए कौन-कौन से उपाय किए जाते हैं?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो