whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुरी नजर व पैसों की कमी से छुटकारा दिलाएंगे 3 टोटके! जानें पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

Astro Tips by Dhirendra Shastri: क्या लंबे समय से आपकी भी आर्थिक स्थिति सही नहीं चल रही है? क्या आपके दुश्मन भी आपके खिलाफ लगातार षड्यंत्र रच रहे हैं या आपको भी ऐसा लगता है कि आपके परिवार को किसी की बुरी नजर लग गई है? अगर हां, तो ऐसे में आप बागेश्वर धाम सरकार के तीन टोटके अपना सकते हैं।
05:22 PM May 23, 2024 IST | Nidhi Jain
बुरी नजर व पैसों की कमी से छुटकारा दिलाएंगे 3 टोटके  जानें पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

ये भी पढ़ें- बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बताए काल सर्प दोष से मुक्ति पाने के 3 चमत्कारी उपाय!

बुरी नजर से बचने का टोटका

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं लंबे समय से अगर आपकी आर्थिक स्थिति सही नहीं चल रही है या आपको ऐसा लगता है कि आपको किसी की बुरी नजर लग गई है, तो ऐसे में आपको हनुमान जी की आराधना करनी चाहिए।

इसी के साथ मंगलवार के दिन पंचमुखी हनुमान जी की मूर्ति या तस्वीर का किसी ब्राह्मण से शुद्धिकरण करवाएं। फिर उनके चरणों में थोड़ा सा सिंदूर लगाएं। एक पान का पत्ता लें। उस पर शहद लगाएं और उसके ऊपर हनुमान जी की मूर्ति या तस्वीर को स्थापित करें। अब इसे अपने घर के मुख्य दरवाजे के बाहर ऊपर की तरफ रख दें या टांग दें। अगर आप यह उपाय पूरे विधि विधान से करते हैं, तो कुछ ही समय में आपको अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा मिल जाएगा।

पैसे की कमी दूर करने का उपाय

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि अगर आपको पैसों की कमी से छुटकारा पाना है, तो इसके लिए एक नारियल लें। उसे लाल कपड़े में बांधे और शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे गाड़ दें। यह उपाय आप मंगलवार के दिन भी कर सकते हैं। अगर आप यह उपाय सच्चे मन से करते हैं, तो कुछ ही समय में आपको अपने सभी शत्रुओं से छुटकारा मिल जाएगा। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी धीरे-धीरे मजबूत होने लगेगी।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: दवाइयां पीछा नहीं छोड़ती तो अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के बताए 3 उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो