खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Astro Tips: व्यापार में तरक्की पाने को अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के 3 उपाय, सफलता की गारंटी!

Astro Tips By Dhirendra Shastri: व्यापार में क्या आपको भी तरक्की नहीं मिल रही है? कड़ी मेहनत करने के बाद भी आर्थिक तंगी से छुटकारा नहीं मिल रहा है? अगर हां, तो ऐसे में आप बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए व्यापार में तरक्की पाने के कुछ अचूक उपाय अपना सकते हैं।
06:11 PM May 31, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Astro Tips By Dhirendra Shastri: बिजनेस में फायदा और नुकसान तो चलता ही रहता है। कभी अपार सफलता मिलती है, तो कभी पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन जब व्यापार में लगातार घाटा ही होता रहे, तो ये एक चिंता की बात है। हालांकि ऐसे में आप वास्तु शास्त्र के कुछ उपाय अपना सकते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि कुछ उपाय अपनाकर आपको व्यापार में कामयाबी मिल सकती है।

Advertisement

पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक होने के साथ-साथ बाबा बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश भी हैं। उनका दरबार देश के अलग-अलग राज्यों में लगता है। जहां वह कथा सुनाने के साथ-साथ धार्मिक शास्त्र से जुड़े नियम और उपायों के बारे में भी बताते हैं। आइए अब विस्तार से जानते हैं व्यापार में तरक्की पाने के उपायों के बारे में।

व्यापार में तरक्की पाने के उपाय

ये भी पढ़ें- घर में हर समय रहता है क्लेश, छुटकारा पाने के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

Advertisement

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Astro TipsBaba Bageshwar Dhamdhirendra shashtri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement