whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बताए काल सर्प दोष से मुक्ति पाने के 3 चमत्कारी उपाय!

Astro Tips by Dhirendra Shastri: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अगर व्यक्ति की कुंडली में काल सर्प दोष होता है, तो उसे आसानी से जीवन में सफलता नहीं मिलती है। हालांकि कुछ उपाय अपनाकर हमेशा-हमेशा के लिए काल सर्प दोष से मुक्ति पाई जा सकती है। आइए जानते हैं काल सर्प दोष से छुटकारा पाने के उपायों के बारे में।
04:27 PM May 20, 2024 IST | Nidhi Jain
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने बताए काल सर्प दोष से मुक्ति पाने के 3 चमत्कारी उपाय

Astro Tips by Dhirendra Shastri: देशभर में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बड़ी संख्या में भक्त हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक होने के साथ-साथ बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश भी हैं। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में समाज में मान-सम्मान कमाया है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार देश के अलग-अलग शहरों में लगता है, जहां वह बिना पूछे लोगों की परेशानियां का समाधान उन्हें बता देते हैं। इसके अलावा अपनी कथा के दौरान वह सनातन धर्म के इतिहास, तथ्य, नियम और उपायों के बारे में भी बताते हैं।

उन्होंने काल सर्प दोष से छुटकारा पाने के तीन उपाय के बारे में भी बताया है। आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए उन तीन अचूक उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप काल सर्प दोष से मुक्ति पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: दवाइयां पीछा नहीं छोड़ती तो अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के बताए 3 उपाय

काल सर्प दोष से कैसे मिलेगी मुक्ति

1. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, अगर आपकी कुंडली में काल सर्प दोष है तो इसके लिए सबसे पहले किसी नाग मंदिर में जाएं। वहां जाकर नियमित रूप से शिव जी की पूजा करें। इसके अलावा मंदिर के समीप किसी भी नदी पर जाकर भी पूजा करें। इसके बाद चांदी के नाग-नागिन जोड़े की मूर्ति बनवाएं। फिर उस व्यक्ति के सिर पर सात बार उतारा करें, जिनकी कुंडली में काल सर्प दोष है और नाग नागिन के जोड़े को नदी में प्रवाहित कर दें। अगर आप यह उपाय सच्चे मन से करते हैं, तो इससे आपको जल्दी सर्प दूर से छुटकारा मिल सकता है।

2. बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में काल सर्प दोष है, तो उसे नागेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर या देश में मौजूद किसी भी ज्योतिर्लिंग मंदिर में जाकर शिव जी की पूजा करनी चाहिए। इसी के साथ चांदी के नाग-नागिन का जोड़ा बनवाएं। फिर उससे उस व्यक्ति के सिर पर सात बार उतारा करें, जिनकी कुंडली में काल सर्प दोष है। इसके बाद उसे किसी ब्राह्मण को दान कर दें। इससे कुंडली में काल सर्प दोष का प्रभाव कम होने लगेगा।

3. बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश के अनुसार, जिन लोगों की कुंडली में काल सर्प दोष है, उन्हें अपने घर की किचन में बैठकर भोजन करना चाहिए। इसके अलावा नाग पंचमी के दिन दूध से सात बार उतारा करके उसे सांप को पिला देना चाहिए। इस उपाय से जल्दी आपको काल सर्प दोष से छुटकारा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- करियर से लेकर पैसों की कमी तक, धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए हल्दी के ये 5 टोटके आ सकते हैं काम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो