whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्राइवेट से लेकर सरकारी नौकरी तक, जॉब से जुड़ी हर एक समस्या के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

Naukri Pane Ke Upay: क्या आपकी भी नौकरी नहीं लग रही है या जॉब में बार-बार परेशानी का सामना करना पड़ रहा है? अगर हां, तो ऐसे में आप धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए मनचाही नौकरी पाने के लिए कुछ अचूक उपाय कर सकते हैं।
04:40 PM Jun 01, 2024 IST | Nidhi Jain
प्राइवेट से लेकर सरकारी नौकरी तक  जॉब से जुड़ी हर एक समस्या के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

Naukri Pane Ke Upay: आज के समय में एक अच्छी नौकरी मिलना बहुत मुश्किल है। खासतौर पर सरकारी नौकरी मिलना। कई बार कड़ी मेहनत करने के बाद भी लोगों को सरकारी नौकरी नहीं मिलती है। वहीं दूसरी तरफ प्राइवेट नौकरी वाले लोग भी परेशान रहते हैं। जहां कुछ लोगों को ऑफिस का वातावरण पसंद नहीं आता है, तो वहीं कुछ ऑफिस पॉलिटिक्स से परेशान होकर नौकरी छोड़ देते हैं। अगर आप भी ऐसे ही किसी समस्या का सामना कर रहे हैं, तो ऐसे में आप धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए कुछ अचूक उपाय अपना सकते हैं।

नौकरी पाने के उपाय

  • पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, जिन लोगों को मनचाही नौकरी चाहिए, उन्हें सूर्य देव की उपासना करनी चाहिए। इसी के साथ आप रोजाना सुबह सूर्य देव को जल अर्पित करें। जो लोग रोजाना सूर्य देव की पूजा करते हैं, उन्हें जीवन में अपार सफलता मिलती है। इसके अलावा नौकरी में आ रही परेशानियों से भी जल्द छुटकारा मिल सकता है।
  • अगर आपको भी नौकरी नहीं मिल रही है, तो इसके लिए शनिवार के दिन एक कच्चा धागा लें। उसे अपने पैर के अंगूठे से लेकर सिर तक नापे और उसकी बाती बनाएं। अब पीपल के पेड़ के नीचे उसी बाती से दीपक जलाएं। शनिवार के दिन अगर आप यह उपाय नियमित रूप से करते हैं, तो कुछ ही समय में आपको मनचाही जॉब मिल सकती है।
  • धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, कुछ उपाय करके मनचाही नौकरी पाई जा सकती है। इसके लिए एक काला कपड़ा लें। उसमें एक नारियल रखें। अब उसको हनुमान जी को अर्पित कर दें। साथ ही उन्हें सात लौंग अर्पित करें। अब जल्द से जल्द ये नारियल बागेश्वर धाम मंदिर में चढ़ा दें।

ये भी पढ़ें- घर में हर समय रहता है क्लेश, छुटकारा पाने के लिए अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के ये 3 उपाय

पंडित धीरेंद्र शास्त्री कौन हैं?

बहुत ही कम उम्र में नाम और मान-सम्मान कमाने वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक हैं। बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री का दरबार देश के अलग-अलग राज्यों में लगाया जाता है। जहां वह सनातन धर्म से जुड़ी महत्वपूर्ण बातों के बारे में बताते हैं। कथा के दौरान वह मनुष्य जीवन से जुड़ी तमाम समस्याओं से छुटकारा पाने के उपाय और टोटके के बारे में भी बताते हैं।

ये भी पढ़ें- Astro Tips: व्यापार में तरक्की पाने को अपनाएं धीरेंद्र शास्त्री के 3 उपाय, सफलता की गारंटी!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो