whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नहीं पूरी हो पा रही बच्चे की चाह? ये उपाय भर सकते हैं सूनी गोद; जानिए पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

Dhirendra Krishna Shastri Astro Tips: लंबे समय से क्या आपको भी संतान की प्राप्ति नहीं हो रही है? बड़े से बड़े डॉक्टर को दिखाने के बाद भी खुशखबरी नहीं मिल रही है? अगर हां, तो ऐसे में आप बाबा बागेश्वर द्वारा बताए गए टोटके अपना सकते हैं।
06:10 PM May 25, 2024 IST | Nidhi Jain
नहीं पूरी हो पा रही बच्चे की चाह  ये उपाय भर सकते हैं सूनी गोद  जानिए पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

Dhirendra Krishna Shastri Astro Tips: बहुत ही कम उम्र में नाम कमाने वाले कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को देश में शायद ही आज कोई नहीं जानता होगा। देशभर में उनके बड़ी संख्या में भक्त हैं। कथा सुनाने के साथ-साथ वह दरबार में आए लोगों की परेशानियों का समाधान भी उन्हें बताते हैं। लोग उनके द्वारा बताए गए उपाय और टोटके को आंख बंद करके अपनाते हैं।

आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए एक कुछ ऐसे टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे अगर आप श्रद्धा भाव से करते हैं तो जल्द ही आपको संतान का सुख प्राप्त हो सकता है।

ये भी पढ़ें- बुरी नजर व पैसों की कमी से छुटकारा दिलाएंगे 3 टोटके! जानें पंडित धीरेंद्र शास्त्री से

संतान न होने के क्या-क्या कारण होते हैं?

  • कुंडली में पितृ दोष
  • पूर्वजों का नाराज होना
  • घर के किसी बड़े-बुजुर्ग का अपमान करना
  • कुलदेवी का क्रोधित होना
  • कुंडली में बृहस्पति ग्रह का नीच राशि में होना

संतान प्राप्ति के लिए अपनाएं ये टोटके

लंबे समय से अगर आपको संतान का सुख नहीं मिल रहा है, तो ऐसे में आप पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए तीनों में से कोई भी एक टोटका अपना सकते हैं।

  • संतान सुख के लिए प्रातः काल जल्दी उठकर गोपाल सहस्त्रनाम स्तोत्र का पाठ करें। साथ ही हनुमान जी की आराधना करें। उन्हें सिंदूर अर्पित करें। अगर यह टोटका आप नियमित रूप से करते हैं, तो जल्द ही आपको खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।
  • शिवजी के किसी भी मंदिर में जाएं। वहां जाकर शिवलिंग का दूध और पानी से अभिषेक करें। इसके अलावा सावन के महीने में भगवान शिव और शिवलिंग पर गेहूं और जौ अर्पित करें।
  • अगर आपको भी संतान नहीं हो रही है, तो ऐसे में मध्य प्रदेश में मौजूद बाबा बागेश्वर धाम जाएं। वहां जाकर लाल कपड़े में एक नारियल को बांधे और उसे बाबा को अर्पित कर दें। अगर आप यह टोटका सच्चे भाव से करते हैं, तो जल्द ही आपको संतान सुख मिल सकता है। वहीं जब आपका बच्चा बड़ा हो जाए, तो एक बार उसके साथ बाबा बागेश्वर धाम दर्शन करने के लिए जरूर जाएं।

ये भी पढ़ें- मंगल दोष की वजह से नहीं हो रही शादी, अपनाएं पंडित धीरेंद्र शास्त्री के चमत्कारी टोटके!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो