खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इन 5 बुरे कर्मों से बिगड़ता है भाग्य, धीरेंद्र शास्त्री ने कहा आज से ही करें त्याग

Bageshwar Dham Sarkar: क्या लंबे समय से आप भी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे हैं? क्या आपके घर में भी हर समय क्लेश का वातावरण बना रहता है? अगर हां, तो कहीं आप भी तो यह गलतियां नहीं कर रहे हैं, जिसकी वजह से न चाहते हुए भी आपको बार-बार परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
03:13 PM Apr 05, 2024 IST | Nidhi Jain
Baba Bageshwar Dham Dhirendra Shastri
Advertisement

Bageshwar Dham Sarkar: अक्सर आपने लोगों को कहते हुए सुना होगा कि अच्छे कर्म कीजिए। लोगों की मदद किया कीजिए। इससे देवी-देवता तो प्रसन्न रहते ही हैं। साथ ही जीवन में आ रही परेशानियां भी धीरे-धीरे कम होने लगती हैं। हालांकि कई बार जाने-अनजाने में व्यक्ति कुछ ऐसी गलतियां भी कर बैठते हैं, जिसकी वजह से उनका भाग्य बिगड़ सकता है। आज हम आपको बागेश्वर धाम सरकार द्वारा बताए गए उन पांच बुरे कर्मों के बारे में बताएंगे, जिसकी वजह से आपका भाग्य बिगड़ सकता है।

Advertisement

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक कथावाचक हैं। जो दिव्य दरबार भी लगाते हैं। कथा के दौरान धीरेंद्र शास्त्री हिंदू धर्म से जुड़े कई नियम और उपायों के बारे में भी बताते हैं। आज हम आपको पंडित धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए गए उन पांच बुरे कर्मों के बारे में बताएंगे, जिससे व्यक्ति का भाग्य बिगड़ सकता है।

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

Advertisement

दिशा

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, दक्षिण दिशा में मुंह करके भोजन नहीं करना चाहिए। इससे व्यक्ति के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ सकता है।

खाना

अक्सर आपने देखा होगा कि लोग खाना खाने के बाद अपनी थाली में हीं हाथ धो लेते हैं, लेकिन आपको बता दे कि इससे आपका भाग्य भी प्रभावित हो सकता है। बागेश्वर धाम सरकार बताते हैं कि थाली में हाथ धोने से कुंडली में ग्रह प्रभावित हो सकते हैं।

निंदा

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, जो लोग हर समय भोजन की निंदा करते हैं और खाने में कमियां निकालते हैं, उनसे देवी अन्नपूर्णा नाराज हो सकती हैं। इससे न चाहते हुए भी उन्हें जीवन भर किसी न किसी रूप में खाने की कमी का सामना करना पड़ सकता है।

सोना

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि दक्षिण दिशा में पैर करके सोना नहीं चाहिए। इससे दिमाग अशांत रहता है। इसके अलावा मन में नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव भी बढ़ सकता है।

बाल

बागेश्वर धाम सरकार बताते हैं कि जो लोग मंगलवार और शनिवार के दिन बाल कटवाते हैं, उनके साथ उस दिन कुछ न कुछ अनहोनी हो सकती है। इसके अलावा इससे कुंडली में ग्रहों की स्थिति भी प्रभावित हो सकती है।

यह भी पढ़ें- जेब में बचते नहीं पैसे तो जीवन सुखी हो कैसे? धीरेंद्र शास्त्री ने बताए धन टिकने के उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
Bageshwar Dham sarkardhirendra krishna shastri
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement