whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ये 5 आदतें आपको बना सकती हैं भिखारी! जानें क्या कहते हैं धीरेंद्र शास्त्री

Bageshwar Dham Sarkar Money Problem Tips: क्या लंबे समय से आप भी पैसों की कमी की समस्या से परेशान हैं? क्या आपके पास भी ज्यादा समय तक पैसा रुकता नहीं है? अगर हां, तो आज हम आपको आपकी 5 ऐसी आदतों के बारे में बताएंगे, जो आपको धनवान बनने से रोक रही हैं।
10:19 AM Mar 23, 2024 IST | Nidhi Jain
ये 5 आदतें आपको बना सकती हैं भिखारी  जानें क्या कहते हैं धीरेंद्र शास्त्री

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

मंदिर

बाबा बागेश्वर धाम बताते हैं कि मंदिर को पवित्र स्थान माना जाता है। इसलिए जो व्यक्ति मंदिर के आगे से बिना शीष यानी सिर झुकाए निकलता है। उसे पाप लगता है। इसके अलावा उसकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी नहीं रहती है।

Advertisement

घर

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, जो लोग दिन के समय अपने घर के मुख्य द्वार को बंद रखते हैं। उनके घर में कभी भी माता लक्ष्मी का वास नहीं होता है।

कबाड़

बाबा बागेश्वर धाम के अनुसार, धन की देवी कभी भी उस जगह पर नहीं आती हैं। जहां कूड़ा-कचरा और कबाड़ रखा होता है। इसलिए घर में कभी भी लंबे समय तक कबाड़ नहीं रखना चाहिए। कूड़ा जमा करने की आदत से आपको पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है।

संबंध

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, व्रत या त्योहार का दिन बहुत ज्यादा शुभ होता है। इसलिए इस दिन पति-पत्नी को संबंध नहीं बनाने चाहिए। इससे व्रत और पूजा का फल नहीं मिलता है। साथ ही मां लक्ष्मी नाराज भी हो जाती हैं, जिसका सबसे ज्यादा असर व्यक्ति की आर्थिक स्थिति पर पड़ता है। उसे धन की कमी होने लगती है, जिससे वो कंगाल भी हो सकता है।

राख

धार्मिक मान्यता है कि घर में कभी भी ज्यादा समय तक इस्तेमाल किया गया हुआ मंदिर का सामान नहीं रखना चाहिए। इससे घर में दरिद्रता आती है। बाबा बागेश्वर धाम बताते हैं कि पूजा घर में कभी भी अगरबत्ती की राख का ढेर नहीं रखना चाहिए। अपनी इस आदत से आपको धन हानि भी हो सकती है।

यह भी पढ़ें- तीन दिन बाद 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, सभी कार्य में मिलेगी सफलता

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो