whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

धीरेंद्र शास्त्री ने गिनाए 3 पाप, जो जीवनभर नहीं छोड़ते पीछा; आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां?

Bageshwar Dham Sarkar Astro Tips: कभी-कभार व्यक्ति द्वारा अनजाने में कुछ ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिनके कारण उन्हें पाप लगता है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, कुछ पाप ऐसे भी होते हैं, जो व्यक्ति का पीछा जिंदगीभर नहीं छोड़ते हैं।
03:52 PM May 26, 2024 IST | Nidhi Jain
धीरेंद्र शास्त्री ने गिनाए 3 पाप  जो जीवनभर नहीं छोड़ते पीछा  आप भी तो नहीं कर रहे ये गलतियां

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

अपाहिज लोगों का मजाक उड़ाना

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र बताते हैं कि जो व्यक्ति बार-बार अपंग या अपाहिज व्यक्ति का मजाक उड़ाता है, उसे पाप भोगना पड़ता है। उसके जीवन में एक के बाद एक परेशानियां आने लगती हैं, जिससे न चाहते हुए भी वह पीछा नहीं छुड़ा सकता है।

लोगों का मजाक उड़ाना

किसी हेल्थ इश्यू के कारण कभी-कभार कुछ लोगों का दिमाग उतना विकसित नहीं हो पता है, जितना की आम लोगों का होता है। इसी वजह से वह लोग दूसरों से अलग होते हैं। बागेश्वर धाम सरकार बताते हैं कि जो लोग अल्प बुद्धि यानी कम अक्ल वाले लोगों का मजाक उड़ाते हैं, उन्हें पाप लगता है। इसके अलावा यह पाप उनका जिंदगी भर पीछा भी नहीं छोड़ता है।

गरीब लोगों का मजाक उड़ाना

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, अगर कोई व्यक्ति गरीब या लाचार व्यक्ति का मजाक उड़ाता है, तो उसको पाप जरूर लगता है। बता दें कि हर एक व्यक्ति को इसी जन्म में अपने अच्छे और बुरे पाप के परिणामों को भोगना पड़ता है।

यह भी पढ़ें- जेब में बचते नहीं पैसे तो जीवन सुखी हो कैसे? धीरेंद्र शास्त्री ने बताए धन टिकने के उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो