whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोते समय बिस्तर पर जरूर रखें ये 5 चीजें, धीरेंद्र शास्त्री ने बताए सफलता के उपाय

Vastu Tips by Bageshwar Dham Sarkar: क्या आप भी अपने करियर को लेकर परेशान हैं? क्या आप भी अपनी नौकरी से खुश नहीं हैं? क्या लंबे समय से आपको भी धन की कमी की समस्या से जूझना पड़ रहा है? अगर हां, तो ऐसे में आप बागेश्वर धाम सरकार के पांच चमत्कारी उपायों को अपना सकते हैं।
04:57 PM Mar 29, 2024 IST | Nidhi Jain
सोते समय बिस्तर पर जरूर रखें ये 5 चीजें  धीरेंद्र शास्त्री ने बताए सफलता के उपाय

Advertisement

ये भी पढ़ें- घर पर जादू-टोना हुआ तो दिखते हैं ये 5 संकेत, क्या कहते हैं बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री

लहसुन

बागेश्वर धाम सरकार के अनुसार, सोते समय अपने बेड के पास लहसुन की कली रखना शुभ होता है। माना जाता है कि इससे घर में नकारात्मक ऊर्जा नहीं आती है। इसके अलावा परिवार में सुख-शांति बनी रहती है।

Advertisement

तुलसी के पत्ते

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि हर व्यक्ति को अपने सिरहाने सोते समय तुलसी के पत्ते रखने चाहिए। इससे सोते समय डर नहीं लगता है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, तुलसी के पत्ते भगवान विष्णु को अत्यंत प्रिय हैं। इसलिए इससे सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

हल्दी

बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री बताते हैं कि जो लोग सोते समय अपने बेड के सिरहाने यानी पास हल्दी की एक गांठ रखते हैं। इससे उनकी कुंडली में नौकरी के योग बनने लगते हैं। इसके अलावा व्यक्ति को सफलता पाने में जो परेशानियां आ रही होती हैं वह भी धीरे-धीरे कम होने लगती हैं।

1 रुपए का सिक्का

जो लोग लंबे समय से आर्थिक परेशानी से परेशान हैं, उन्हें अपने बेड के सिरहाने ₹1 का सिक्का रखना चाहिए। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार, जो लोग सोते समय अपने बेड के सिरहाने पर 1 का सिक्का रखते हैं, धीरे-धीरे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने लगती है।

सौंफ

बागेश्वर धाम सरकार के अनुसार, सोते समय बेड के सिरहाने सौंफ रखना शुभ होता है। मान्यता है कि ऐसा करने से व्यक्ति की कुंडली में जो राहु दोष होता है, उसका प्रभाव कम होने लगता है, जिससे उसे मानसिक शांति मिलती है।

ये भी पढ़ें- ये 5 आदतें आपको बना सकती हैं भिखारी! जानें क्या कहते हैं धीरेंद्र शास्त्री

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो