whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Budh Gochar 2024: अक्टूबर में बुध के गोचर से इन 3 राशियों को होगा आर्थिक लाभ, बदल जाएगी किस्मत!

Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को ग्रहों का प्रिंस माना गया है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध ग्रह को बुद्धि और करियर का कारक माना जाता है। बुध समय-समय पर अपनी चाल बदलते रहते हैं। ज्योतिष के जानकारों के अनुसार अक्टूबर में बुध दो बार राशि परिवर्तन करेंगे। आइये जानते हैं कि इस परिवर्तन से किन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।
04:51 PM Sep 19, 2024 IST | News24 हिंदी
budh gochar 2024  अक्टूबर में बुध के गोचर से इन 3 राशियों को होगा आर्थिक लाभ  बदल जाएगी किस्मत

Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस साल अक्टूबर में बुध ग्रह दो बार अपना राशि परिवर्तन करेंगे। ऐसा माना जाता है कि 10 अक्टूबर को बुध तुला राशि में प्रवेश करेंगे और 29 अक्टूबर को वृश्चिक राशि में स्थान ग्रहण करेंगे। यह परिवर्तन 3 राशियों के लिए भाग्य बदलने का कार्य करेगा। चलिए जानतें हैं बुध के गोचर से किन 3 राशियों को लाभ होने की संभावना है।

Advertisement

कुंभ राशि

अक्टूबर में बुध दो बार अपना राशि परिवर्तन करेंगे। कुंभ राशि के जातकों को इस गोचर से हर क्षेत्र में लाभ होने की संभावना है। कुम्भ राशि वालों के लिए यह समय सुखद रहने वाला है। कुंभ राशि वालों के लिए बुध का राशि परिवर्तन आर्थिक क्षेत्र में तरक्की लेकर आएगा। इन राशि के जातकों के लिए विदेश भ्रमण का भी योग बन रहा है। इस राशि लोग जो प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर रहें हैं, उन्हें सफलता मिल सकती है। वहीं जो व्यापर करते हैं उन्हें आर्थिक लाभ होगा और व्यापर भी आगे बढ़ेगा। नौकरी करने वालों के वेतन में वृद्धि का योग बन रहा है।

कन्या राशि

Advertisement

बुध के दो बार राशि परिवर्तन के कारण कन्या राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना सुखद रहने वाला है। बुध के सकारात्मक प्रभाव से कन्या राशि वाले जातकों के परिवार में ख़ुशीहाली बनी रहेगी। इस दौरान रिश्तेदारों का सकारात्मक सहयोग मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिए भी बुध का राशि परिवर्तन शुभ रहेगा। नौकरी करने वालों के लिए पदोन्नति का योग बन रहा है। कन्या राशि के जातकों को इस परिवर्तन के कारण आर्थिक लाभ भी हो सकता है।

वृषभ राशि

अक्टूबर में बुध के गोचर के कारण वृषभ राशि के जातकों को अपार सफलता मिल सकती है। इस राशि के जो लोग लेखन क्षेत्र से जुड़े हुए हैं उन्हें प्रसिद्धि मिल सकती है। इस दौरान वृषभ राशि के जातक यदि पार्टनरशिप में कोई काम करते हैं तो उन्हें आर्थिक लाभ होगा। परिवार में भी ख़ुशहाली बनी रहेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें-Budh Gochar 2024: 21 सितंबर से इन 5 राशियों पर मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, बुध की चाल में बदलाव से बरसेगा धन!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो