whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

October Grah Gochar 2024: 5 ग्रहों के स्थान परिवर्तन से इन 3 राशियों को होगा भारी नुकसान, अभी से हो जाएं सावधान !

October Grah Gochar 2024: अक्टूबर में 5 ग्रह अपना स्थान परिवर्तन कर रहे हैं। इस परिवर्तन से कुछ राशियों पर तो बहुत अच्छा प्रभाव होगा लेकिन 3 राशि वालों के लिए अक्टूबर अशुभ रहने वाला है।
10:29 AM Sep 30, 2024 IST | Nishit Mishra
october grah gochar 2024  5 ग्रहों के स्थान परिवर्तन से इन 3 राशियों को होगा भारी नुकसान  अभी से हो जाएं सावधान

October Grah Gochar 2024: हिन्दू पंचांग के अनुसार 10 अक्टूबर को बुध ग्रह तुला राशि में गोचर करेंगे। जबकि 13 अक्टूबर को शुक्र वृश्चिक राशि में जाएंगे। साथ ही 17 अक्टूबर को सूर्य ग्रह तुला राशि में गोचर करेंगे। वहीं मंगल ग्रह 20 अक्टूबर को कर्क राशि में विराजमान होंगे। 2 अक्टूबर को इस साल का आखिरी सूर्य ग्रहण भी लगने जा रहा है। चलिए जानते हैं किन तीन राशियों के बुरे दिन आने वाले हैं।

Advertisement

मिथुन राशि

अक्टूबर में मिथुन राशि वालों को संकटों का सामना करना पड़ सकता है। इस महीने में इस राशि के जातकों को कोई भी काम संभल कर करना पड़ेगा। 20 अक्टूबर को मंगल ग्रह के गोचर के कारण इस राशि के जातकों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। धन हानि का भी योग बन रहा है। वहीं सूर्य के गोचर के कारण मिथुन राशि वालों को समाज में अपमानित होना पड़ सकता हैं। संतान के स्वास्थ्य को भी नुकसान पहुंचने की संभावना है। हालांकि शुक्र गोचर का प्रभाव मिथुन राशि वालों के लिए सुखद रहेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए भी अक्टूबर अशुभ रहने वाला है। मंगल ग्रह के गोचर के कारण स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। माता-पिता के स्वास्थ्य में भी गिरावट आ सकती है। जबकि सूर्य और गुरु ग्रह के स्थान परिवर्तन के कारण मेष राशि के जातकों को आर्थिक हानि हो सकती है। हालांकि नौकरी और व्यापार में तरक्की का योग बन रहा है।

Advertisement

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए अक्टूबर का महीना मिला-जुला रहने वाला है। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें संयम से काम लेना होगा। नौकरी में कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। स्वास्थ्य के प्रति भी इन राशि वालों को सचेत रहना होगा।

ये भी पढ़ें- Grah Gochar 2024: मंगल-शनि की दृष्टि से इन 3 राशियों के घर बरसेगा धन, शुभ योग से पूरे होंगे सभी अरमान!

Advertisement

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो