whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lal Kitab: पति करता है दूसरी स्त्री से प्यार तो करें यह 6 उपाय, जल्द ही होगी पति की वापसी!

Lal Kitab: यदि आपका पति आपसे प्यार नहीं करता या आपको छोड़ना चाहता है तो ये 6 उपाय करें, निश्चित ही आपका पति आपको फिर से प्यार करने लगेगा।
10:17 PM Sep 09, 2024 IST | News24 हिंदी
lal kitab  पति करता है दूसरी स्त्री से प्यार तो करें यह 6 उपाय  जल्द ही होगी पति की वापसी

Lal Kitab: आपका पति दूसरी स्त्री के लिए आपको छोड़ना चाहता है तो घबराएं नहीं, लाल किताब में दिए गए इन 6 उपाय को आजमाएं। ऐसा माना जाता है कि इन उपायों के करने से कोई भी पुरुष दूसरी स्त्री के वश से मुक्त हो जाता है। आइए जानते हैं वो 6 उपाय क्या हैं?

पति को वश में करने के उपाय

1. रात को सोते समय पति के तकिये में सिंदूर की एक पुड़िया और कपूर की 2 टिकियां रख दें। प्रातः होते ही सिंदूर की पुड़िया घर से बाहर फेंक दें तथा कपूर को निकालकर उस कमरे में जला दें।

2. यह प्रयोग शुक्ल पक्ष में करना चाहिए। एक पान का पत्ता लें। उस पर चन्दन और केसर का पाउडर मिलाकर रखें।  फिर दुर्गा माता की फोटो के सामने बैठकर दुर्गा स्तुति में से चंडी स्रोत का पाठ 43 दिन तक करें। पाठ करने के बाद चंदन और केसर जो पान के पत्ते पर रखा था, उसका तिलक अपने माथे पर लगाएं और फिर तिलक लगाकर पति के सामने जाएं। 43 दिन बाद उन पान के पत्तों को जल में प्रवाह कर दें। शीघ्र समस्या का समाधान होगा।

3. शनिवार की रात्रि में 7 लौंग लेकर उस पर 21 बार जिस व्यक्ति को वश में करना हो उसका नाम लेकर फूंक मारें और अगले रविवार को इनको आग में जला दें। यह प्रयोग लगातार 7 बार करने से अभीष्ट व्यक्ति का वशीकरण होता है।

ये भी पढ़ें:Lal Kitab Ke Totke: पितृपक्ष पर लाल किताब के इन उपायों को आजमाएं, सारे कष्टों से मुक्ति पाएं!

4. अगर आपके पति किसी अन्य स्त्री पर आसक्त है और आप से लड़ाई-झगड़ा इत्यादि करते हैं तो यह प्रयोग आपके लिए बहुत कारगर है। प्रत्येक रविवार को अपने घर तथा शयनकक्ष में गूगल(सुगन्धित लकड़ी) को जला दें। धूनी करने से पहले स्त्री का नाम लें और यह कामना करें कि आपके पति उसके चक्कर से शीघ्र ही छूट जाएं। श्रद्धा-विश्वास के साथ करने से निश्चय ही आपको लाभ मिलेगा।

5. शुक्लपक्ष के पहले रविवार को प्रातः-काल स्नानादि से निवृत होकर अपने पूजन स्थल पर आएं। एक थाली में केसर से स्वास्तिक बनाकर गंगाजल से धुला हुआ मोती शंख स्थापित करें और गंध,पुष्प,अक्षत आदि से इसका पूजन करें। पूजन के समय गाय के घी का दीपक जलाएं। उसके बाद ॐ क्रीं वांछितं में वशमानय स्वाहा मंत्र का जप करें। ऐसा करने से व्यक्ति आपके वश में हो जाता है। लाल किताब की माने तो यह प्रयोग निश्चय ही कारगर सिद्ध होता है।

6. जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री के मोहजाल में फंस गये हों या आपस में प्रेम नहीं रखते हों तो इस टोटके द्वारा पति को वश में किया जा सकता है। गुरुवार अथवा शुक्रवार की रात्रि में 12 बजे पति की चोटी के कुछ बाल काट लें और उसे किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहां आपके पति की नजर न पड़े। ऐसा करने से आपके पति की बुद्धि का सुधार होगा और वह आपकी बात मानने लगेंगे। कुछ दिन बाद इन बालों को जलाकर अपने पैरों से कुचलकर बाहर फेंक दें। मासिक धर्म के समय करने से अधिक सिद्ध होगा।

ये भी पढ़ें:Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर करें ये 3 उपाय; पति संग संबंध होंगे मजबूत, रिश्ते में घुलेगा प्यार!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो