whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Chandra Gochar 2024: आज से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, कर्ज से मिलेगी मुक्ति!

Chandra Gochar 2024: हर साल राधाष्टमी भाद्र माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि को मनाई जाती है। इस दिन देवी राधा और श्री कृष्ण की साथ में पूजा करने से भक्तों की सारी मनोकामना पूर्ण होती है। ज्योतिष के जानकार कुंडली में ग्रह दोष को दूर करने के लिए इस दिन राधा और श्री कृष्ण की पूजा करने की सलाह देते हैं।
11:55 PM Sep 10, 2024 IST | News24 हिंदी
chandra gochar 2024  आज से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन   कर्ज से मिलेगी मुक्ति

Chandra Gochar 2024: शास्त्रों में बताया गया है कि राधाष्टमी के दिन व्रत करने से भक्तों को सभी तरह के कष्टों से मुक्ति मिलती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस दिन चंद्रदेव अपना राशि परिवर्तन करेंगे। ज्योतिषशास्त्र में चंद्रदेव को मन का स्वामी बताया गया है। इस साल चंद्रदेव के राशि परिवर्तन से दो राशि के जातकों पर राधा और श्री कृष्ण की विशेष कृपा बरसेगी । आइए जानते हैं कौन सी है वो दो राशियां जिनकी किस्मत बदलने वाली है ।

चंद्र गोचर

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार इस वर्ष 11 सितंबर यानि आज चंद्र देव वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे। चंद्रदेव के स्थान परिवर्तन से सभी राशियों पर कुछ न कुछ असर देखने को मिलेगा। इस बार चंद्रदेव का गोचर होना दो राशियों के लिए धन प्राप्ति का योग लेकर आ रहा है। आज रात 9:21 पर चंद्र देव वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में गोचर करेंगे।

वृश्चिक राशि

गोचर के बाद वृश्चिक राशि वाले जातकों को चंद्रदेव की विशेष कृपा प्राप्त होगी। गोचर के बाद चंद्र देव वृश्चिक राशि के द्वितीय भाव में आ जाएंगे। चंद्रदेव के दूसरे भाव में आ जाने से वृश्चिक राशि वालों को आर्थिक लाभ प्राप्त होगा। साथ ही मन भी प्रसन्न रहने लगेगा और जातक कहीं यात्रा के लिए भी जा सकते हैं। यदि इस दिन वृश्चिक राशि के जातक दान करते हैं तो मनचाहा फल प्राप्त होगा।

कुंभ राशि

चंद्र देव गोचर होने से कुंभ राशि वालों को भी खास लाभ प्राप्त मिलेगा। कुंभ राशि के जातकों को मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। इस दिन कुंभ राशि वालों को भगवान शिव की कृपा से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। इतना ही नहीं चंद्रदेव और शिवजी की कृपा से कमाई में भी बढ़ोतरी होगी। जो बिजनेस करते हैं उनके लिए यात्रा का योग भी बन सकता है। परिवार में बड़े भाई का प्यार मिलेगा और पत्नी से भी प्रेम बढ़ेगा। घर पर किसी मेहमान का आगमन हो सकता है।

ये भी पढ़ें:Chandra Grahan 2024: चंद्रग्रहण इन 5 राशियों के लिए होगा बेहद खतरनाक! जानें कैसा पड़ेगा असर?

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो