whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Astro Tips: रात में पुरुष गलती से भी न करें ये 5 काम, नहीं तो भटकती आत्माओं से पड़ सकता है पाला!

Astro Tips: धार्मिक मान्यता के अनुसार, रात के समय व्यक्ति को कुछ काम नहीं करने चाहिए, नहीं तो उन्हें हानि भी पहुंच सकती है। आइए जानते हैं उन 5 कामों के बारे में, जो पुरुषों को गलती से भी रात के समय में नहीं करने चाहिए, नहीं तो उन्हें अशुभ परिणाम भी देखने को मिल सकते हैं।
01:06 PM Apr 25, 2024 IST | Nidhi Jain
astro tips  रात में पुरुष गलती से भी न करें ये 5 काम  नहीं तो भटकती आत्माओं से पड़ सकता है पाला

Astro Tips: हिंदू धर्म में हर एक चीज के शुभ और अशुभ दोनों परिणामों के बारे में बताया गया है। माना जाता है कि कुछ काम अगर व्यक्ति सही समय पर करता है, तो उसे उसका शुभ फल मिलता है। वहीं कुछ गलतियों से जान पर भी बात आ सकती है।

Advertisement

आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र में लिखित उन 5 कामों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पुरुष को कभी भी रात के समय में नहीं करना चाहिए, नहीं तो उनकी कुंडली में ग्रह प्रभावित हो सकते हैं। इसके अलावा इससे न चाहते हुए भी उन्हें जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- शनिदेव इन 5 राशियों पर 180 दिन तक रहेंगे प्रसन्न, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य!

Advertisement

सीटी बजाना

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, पुरुषों को रात में सीटी नहीं बजानी चाहिए। इससे घर में नकारात्मकता का वास होता है, जिससे उनकी और उनके घरवालों की सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है।

सोना

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि पुरुषों को कभी भी उत्तर दिशा में सिर करके सोना नहीं चाहिए। इससे उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ सकता है।

Advertisement

नाखून काटना

पुरुषों को रात में कभी भी नाखून नहीं काटने चाहिए। शास्त्रों में बताया गया है कि जो लोग सूर्यास्त के बाद नाखून काटते हैं, उससे उनका दुर्भाग्य प्रबल होता है।

परफ्यूम न लगाएं

शास्त्रों में बताया गया है कि पुरुषों को रात में 12 बजे के बाद परफ्यूम या इत्र लगाकर घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। नहीं तो उन पर भटकती आत्माओं का भी प्रभाव पड़ सकता है।

श्मशान घाट

रात में 2 बजे से 3 बजे के बीच कभी भी किसी पुरुष को श्मशान घाट के पास से नहीं निकलना चाहिए। इससे उन पर नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- अक्षय तृतीया पर बन रहे हैं सुकर्मा योग सहित ये 5 शुभ संयोग, इन राशियों की होगी चांदी!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो