whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Samudrik Shastra: महिलाओं के पैरों के अंगूठे पर बाल होने का क्या है संकेत? जानिए

Samudrik Shastra: महिलाओं के चेहरे को देखकर उनके स्वभाव के बारे में काफी कुछ पता चल सकता है। ये भी पता चल सकता है कि वो अपने पति के लिए भाग्यशाली होंगी या नहीं। चलिए सामुद्रिक शास्त्र की मदद से जानते हैं भाग्यशाली महिलााओं की कुछ खास निशानियों के बारे में।
01:18 PM Jul 30, 2024 IST | Nidhi Jain
samudrik shastra  महिलाओं के पैरों के अंगूठे पर बाल होने का क्या है संकेत  जानिए
भाग्यशाली महिलाओं की निशानी

Samudrik Shastra: सामुद्रिक शास्त्र में व्यक्ति के चेहरे, हाथ-पैर और शरीर के कुछ अंगों के आधार पर उनके व्यक्तित्व और भविष्य से जुड़े कई सवालों के जवाब पता किए जा सकते हैं। यहां तक कि ये भी पता चल सकता है कि शरीर के किस-किस अंग पर बाल होने का क्या मतलब होता है। आज हम आपको बताएंगे कि महिलाओं के पैर के अंगूठे पर बाल होना शुभ या अशुभ माना जाता है। इसी के साथ आपको भाग्यशाली महिलाओं की निशानी के बारे में भी पता चलेगा।

लंबे कान और बड़ी आंखें

जिन महिलाओं के कान लंबे होते हैं या बड़ी-बड़ी आंखे होती हैं, उन्हें बेहद भाग्यशाली माना जाता है। ऐसी महिलाएं जिस भी घर में जाती हैं, वहां सदा खुशहाली बनी रहती है।

ये भी पढ़ें- 50 साल बाद जागेगा 5 राशियों का सोया हुआ भाग्य! 4 ग्रहों के मिलन से होंगे मालामाल

माथे और दाएं गाल पर तिल होना

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, यदि किसी महिला के माथे और दाएं गाल पर तिल है, तो उसे बेहद शुभ माना जाता है। इसका अर्थ है कि उन्हें कभी भी धन संबंधित समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

पतला और चिकना पेट होना

सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि जिन महिलाओं का पेट पतला और चिकना होता है, वो काफी धार्मिक स्वभाव की होती हैं। ऐसी महिलाओं की धर्म में ज्यादा आस्था होती है।

काले और लंबे बाल होना

जिन महिलाओं के बाल काले और लंबे होते हैं, वो काफी भाग्यशाली होती हैं। इसके अलावा ये अपने पति के लिए भी काफी लकी रहती हैं। इनका वैवाहिक जीवन सदा खुशहाल रहता है।

पैर के अंगूठे पर बाल होना

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार, महिलाओं के पैर के अंगूठे पर बाल होना अतिशुभ होता है। इसका अर्थ है कि उन्हें हर काम में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। ऐसी महिलाएं अत्यंत प्रभावशाली होती हैं। जिन्हें बहुत ही जल्दी सफलता मिल जाती है और इन्हें जीवन में कभी भी पैसों की कमी का सामना नहीं करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें- सपने में पार्टनर, माता-पिता और बॉस से लड़ाई करते हुए देखना सही या नहीं? जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्रों पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो