खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गंभीर के कोच बनते ही बदल सकता है इन 3 KKR के खिलाड़ियों का भाग्य, श्रीलंका दौरे पर मिल सकती है जगह

India's tour of Sri Lanka: गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के कोच बन गए हैं। उनके कोच बनाने के बाद टीम इंडिया में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। इसी कड़ी में उम्मीद की जा रही है कि गंभीर आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले KKR के कुछ खिलाडियों को मौका दे सकते हैं।
06:11 AM Jul 12, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

India's tour of Sri Lanka: जिम्बाब्वे दौरे के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के दौरे पर जाना है। भारत को यहां पर तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलनी हैं। इस दौरे के साथ ही टीम इंडिया में गौतम गंभीर के युग की शुरुआत हो जाएगी। बतौर कोच ये उनका पहला दौरा होगा। ऐसे में उनके कोच बनाने के बाद KKR के तीन खिलाड़ियों की वापसी इस दौरे पर हो सकती है।

Advertisement

श्रेयस अय्यर

गौतम गंभीर के कोच बनाने के बाद श्रेयस अय्यर की भी टीम में वापसी हो सकती है। वो कमर की चोट से काफी समय से परेशान थे। उन्होंने इस बार आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया है। आईपीएल में उन्होंने 39.00 की औसत से 350 रन बनाए हैं। इसके अलावा उनकी कप्तानी में टीम ने आईपीएल का भी खिताब अपने नाम किया है।

 

Advertisement

वेंकटेश अय्यर

शिवम दुबे अभी तक टीम इंडिया में कुछ खास नहीं कर सके हैं। ऐसे में गौतम गंभीर उनकी जगह पर वेंकटेश अय्यर को आजमा सकते हैं। इस बार आईपीएल में उन्होंने बेहद दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 46.25 की औसत से 370 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 157 से ज्यादा का था। वो जरूरत पड़ने पर गेंदबाज़ी भी कर सकते हैं। ऐसे में वो भी श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

हर्षित राणा

श्रीलंका दौरे के लिए जसप्रीत बुमराह को आराम दिया है। ऐसे में टीम इंडिया उनकी जगह पर हर्षित राणा को मौका दे सकती है। हर्षित राणा ने आईपीएल में नई बॉल से अच्छी गेंदबाज़ी की थी। इसके अलावा उन्होंने डेथ ओवर्स में भी अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। उन्होंने इस बार आईपीएल में 19 विकेट हासिल किए थे। ऐसे में गंभीर उन्हें भी टीम में शामिल कर सकते है।

 

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement
Tags :
Gautam GambhirTeam India
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement