whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

MI Vs CSK: मुंबई के 4 बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलेंगे, आज होगा अनोखा संयोग

02:50 PM Apr 14, 2024 IST | Rajat Gupta
mi vs csk  मुंबई के 4 बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलेंगे  आज होगा अनोखा संयोग
मुंबई के 4 बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलेंगे। इमेज क्रेडिट- IPL

MI Vs CSK: IPL 2024 के 29वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर मुंबई इंडियंस से होगी। यह मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में एक अनोखा संयोग देखने को मिल सकता है। मुंबई के 4 बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। अगर इन बल्लेबाजों को CSK की प्लेइंग 11 में मौका मिलता है तो यह अजब संयोग होगा।

Advertisement

ये 4 खिलाड़ी मुंबई के लिए खेलते

दरअसल घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलने वाले शिवम दुबे, अजिंक्य रहाणे, तुषार देशपांडे और शार्दुल ठाकुर IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के स्क्वॉड का हिस्सा हैं। इन खिलाड़ियों को आज CSK की प्लेइंग 11 में जगह मिलना लगभग तय माना जा रहा है। पिछले मैच में भी ये खिलाड़ी चेन्नई की प्लेइंग 11 का हिस्सा थे। चेन्नई सुपर किंग्स इन दिनों चोट से जूझ रही है। टीम के तेज गेंदबाज मथीसा पथिराना और दीपक चाहर चोटिल हैं।

Advertisement

CSK की संभावित प्लेइंग 11

चेन्नई सुपर किंग्स: रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा।
इम्पैक्ट प्लेयर: शिवम दुबे।

CSK ने जीते 3 मैच

IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने अब तक 5 मैच जीते हैं। इस दौरान रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली टीम ने 3 मैच जीते हैं और 2 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। 6 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर है। CSK ने अपने पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 विकेट से मात दी थी। ऐसे में टीम की कोशिश जीत की लय को बरकरार रखने पर होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: CSK में दोबारा होगी स्टार खिलाड़ी की एंट्री, बल्लेबाज ने खुद दी इसकी जानकारी

ये भी पढ़ें: MI Vs CSK: हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरा उनका खास दोस्त, ड्रेसिंग रूम के सीक्रेट भी बताए

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो