whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2025 में क्या रोहित शर्मा बनेंगे RCB के कप्तान? जानें क्या बोले एबी डिविलियर्स

AB De Villiers On Rohit Sharma: आईपीएल 2025 से पहले मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा को रिटेन करेगी या नहीं, इसपर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसा भी अफवाह है कि अगर रोहित नीलामी में आते हैं तो आरसीबी उन्हें खरीदेगी। इस पर आरसीबी के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने रिएक्शन दिया है।
10:13 AM Oct 06, 2024 IST | Mohan Kumar
ipl 2025 में क्या रोहित शर्मा बनेंगे rcb के कप्तान  जानें क्या बोले एबी डिविलियर्स
Rohit Sharma AB de Villiers

AB De Villiers On Rohit Sharma: आईपीएल 2025 से पहले होने वाला मेगा ऑक्शन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर चर्चाएं बढ़ती जा रही हैं। मुंबई टीम की मैनेजमेंट ने पिछले साल उन्हें कप्तानी के पद से हटा दिया था और हार्दिक पांड्या को नया कप्तान चुना था। मुंबई के कप्तान के रूप में हार्दिक कुछ खास नहीं कर सके और टीम का प्रदर्शन खराब रहा। इस बीच रोहित और मैनेजमेंट के बीच अनबन की खबरें भी आईं।

Advertisement

आईपीएल ऑक्शन के नजदीक आने के साथ ही ऐसी अफवाहें हैं कि रोहित नीलामी में शामिल हो सकते हैं। रोहित को लेकर कुछ दिनों पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने कहा था कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मेगा ऑक्शन में रोहित को खरीदना चाहिए। कैफ के इस बयान पर अब आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स का बयान आया है। उनका मानना है कि रोहित का आरसीबी में जाना संभव नहीं है।

Advertisement

रोहित RCB आएंगे तो बड़ी खबर होगी- एबी

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब पर लाइव सेशन के दौरान कहा, 'रोहित को लेकर कमेंट पर मैं हंस पड़ा। अगर रोहित मुंबई इंडियंस से आरसीबी में चले जाते हैं तो यह काफी बड़ी खबर होगी। हेडलाइन की कल्पना कीजिए। यह हार्दिक पांड्या के मुंबई में जाने से भी बड़ी खबर होगी। वो गुजरात से वापस मुंबई चले गए, जो हालांकि बहुत बड़ी बात नहीं थी। लेकिन अगर रोहित मुंबई छोड़कर अपने प्रतिद्वंद्वी आरसीबी में शामिल होते हैं तो मुझे नहीं लगता है कि वहां कोई ऑप्शन है। मुझे नहीं लगता कि मुंबई रोहित को छोड़ेगी। मैं इसे शून्य या 0.1 प्रतिशत संभावना दूंगा।'

IND vs BAN: पहले टी-20 में कैसा रहेगा मौसम? जान लें अपडेट, बारिश होगी या नहीं

Advertisement

डिविलियर्स ने किया फाफ का समर्थन

डिविलियर्स ने अगले सीजन में आरसीबी की कमान संभालने के लिए फाफ डुप्लेसिस का सपोर्ट करते हुए कहा कि कोहली भी चाहेंगे कि साउथ अफ्रीका का यह अनुभवी खिलाड़ी टीम में बना रहे। उन्होंने कहा, 'उम्र तो बस एक संख्या है दोस्तों। मुझे नहीं लगता कि किसी का 40 साल का होना कोई मुद्दा होगा। वह पिछले कुछ सीजन से टीम में हैं और खिलाड़ी उसके आदी हो चुके हैं। मैं समझता हूं कि उस पर दबाव रहा होगा क्योंकि उसने आरसीबी के लिए ट्रॉफी नहीं जीती है, लेकिन वह एक खिलाड़ी के तौर पर असाधारण रहा है। मुझे लगता है कि विराट अपने पूरे अनुभव के साथ उसका समर्थन करेंगे।'

ये भी पढ़ें: ICC Women’s World Cup: भारत के हारने के बाद कैसा है पॉइंट्स टेबल का हाल? कहां खड़ी है टीम इंडिया

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो