whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

भारत-पाकिस्तान मैच में हुआ विवाद, अभिषेक शर्मा से उलझा पड़ोसी मुल्क का गेंदबाज

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में अभिषेक शर्मा और सुफियान मुकीम मैदान पर भिड़ पड़े। अभिषेक पाकिस्तानी गेंदबाज द्वारा किए गए इशारे से नाखुश नजर आए।
08:49 PM Oct 19, 2024 IST | News24 हिंदी
भारत पाकिस्तान मैच में हुआ विवाद  अभिषेक शर्मा से उलझा पड़ोसी मुल्क का गेंदबाज
Abhishek Sharma

IND-A vs PAK-A: एमर्जिंग एशिया कप 2024 में भारत-ए और पाकिस्तान-ए के बीच खेले जा रहे मुकाबले में अभिषेक शर्मा और सुफियान मुकीम के बीच तीखी नोकझोंक हुई। दरअसल, अभिषेक का विकेट हासिल करने के बाद पड़ोसी मुल्क के गेंदबाज मुकीम ने भारतीय बैटर को पवेलियन की तरफ जाने का इशारा किया। अभिषेक को मुकीम का यह अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह आगबबूला हो गए। मामले को बढ़ते देख अंपायर ने अभिषेक को समझाते हुए मैदान से किसी तरह बाहर भेजा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत धमाकेदार रही। अभिषेक शर्मा और प्रभसिमरन ने महज 6.1 ओवर में पहले विकेट के लिए 68 रन जोड़े। अभिषेक ने ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करते हुए 22 गेंदों पर 35 रन की धुआंधार पारी खेली।

Advertisement

अभिषेक से उलझा पाकिस्तानी गेंदबाज

दरअसल, अभिषेक और प्रभसिमरन ने टीम इंडिया को जोरदार दी और पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। पहले छह ओवर में ही दोनों ने मिलकर टीम के स्कोर बोर्ड पर 68 रन टांग दिए। अभिषेक ने 22 गेंदों का सामना करते हुए 35 रन की तेज तर्रार पारी खेली। अपनी इस इनिंग के दौरान अभिषेक ने पांच चौके और 2 गगनचुंबी छक्के जमाए। पारी के सातवें ओवर की पहली ही गेंद पर अभिषेक ने सुफियान मुकीम के खिलाफ भी बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया, लेकिन उनका बल्ला हाथ में घूम गया और वह आसान सा कैच दे बैठे।

Advertisement

Advertisement

अभिषेक को आउट करने के बाद जोश से भरे नजर आ रहे मुकीम ने भारतीय बैटर को पवेलियन लौटने का इशारा किया। अभिषेक ड्रेसिंग रूम की तरफ जा ही रहे थे कि मुकीम की यह हरकत देखकर रुक गए और उनकी तरफ आगे बढ़ने लगे। हालांकि, दूसरे छोर पर खड़े प्रभसिमरन और अंपायर ने अभिषेक को समझाते हुए मैदान से बाहर भेजा।

प्रभसिमरन-तिलक ने खेली धांसू पारी

अभिषेक शर्मा के साथ-साथ प्रभसिमरन सिंह और तिलक वर्मा ने भी बल्ले से जमकर धमाल मचाया। प्रभसिमरन ने सिर्फ 19 गेंदों का सामना करते हुए 36 रन की दमदार पारी खेली। युवा बल्लेबाज ने अपनी इस इनिंग के दौरान 3 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जमाए। तिलक वर्मा ने भी बल्ले से खूब धमाल मचाया। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 35 गेंदों पर 44 रन की आतिशी पारी खेली। तिलक ने दो चौके और दो सिक्स जमाए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो