whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या टीम इंडिया से हुई भूल? जिस विस्फोटक को स्क्वाड में नहीं मिली जगह...उसने 26 गेंदों में शतक लगाया

T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा। इस बीच एक खिलाड़ी ने सुर्खियां बटोर ली है। भारतीय टीम में जिस खिलाड़ी को शामिल नहीं किया गया था, उस खिलाड़ी ने सिर्फ 26 गेंदों में शतक लगा दिया है।
03:24 PM Jun 08, 2024 IST | Abhinav Raj
क्या टीम इंडिया से हुई भूल  जिस विस्फोटक को स्क्वाड में नहीं मिली जगह   उसने 26 गेंदों में शतक लगाया
रोहित शर्मा।

T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का रोमांचक दौर जारी है। भारतीय टीम इस विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में आयरलैंड के खिलाफ जीत हासिल कर चुकी है। भारत और आयरलैंड के बीच यह मुकाबला अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया की शानदार जीत हुई थी। अब भारत को दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेलना है। टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड को लेकर खूब चर्चा हुई थी। अब टीम इंडिया एक खिलाड़ी को स्क्वाड में शामिल नहीं करने पर पछता रही होगी। टीम सेलेक्टर ने जिस खिलाड़ी को स्क्वाड से बाहर किया, उस खिलाड़ी ने सिर्फ 26 गेंदों में शतक जड़ दिया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IND Vs PAK: ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing 11, जगह 1; खिलाड़ी 2

कौन है ये विस्फोटक बल्लेबाज

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया गया, जिन्होंने आईपीएल 2024 में तूफान ला दिया था। इस लिस्ट में, रियान पराग, शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा जैसे नामों के साथ एक और नाम शामिल है, जिसके लिए आईपीएल 2024 ऐतिहासिक रहा है, लेकिन फिर भी उन्हें स्क्वाड का हिस्सा नहीं बनाया गया। यह खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज अभिषेक शर्मा हैं। अभिषेक के लिए यह आईपीएल सीजन बेहद शानदार रहा। खिलाड़ी ने इस आईपीएल सीजन कुल 16 मैच खेले, जिनमें 204 की शानदार स्ट्राइक रेट से 484 रन बनाए। खास बात है कि अभिषेक शर्मा ने इस आईपीएल सीजन सबसे अधिक छक्के भी लगाए थे।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: अफगानिस्तान की फॉर्म ने बढ़ाई भारत की टेंशन, इस दिन हो सकता है IND vs AFG

खिलाड़ी ने किया गजब का कारनामा

अभिषेक ने कुल 16 मैचों में 42 सिक्स लगाए थे। अब अभिषेक शर्मा ने क्लब मैच में तूफान ला दिया है। एक तरफ आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 खेला जा रहा है, दूसरी ओर अभिषेक शर्मा क्लब मैच खेल रहे हैं। इस बीच फ्रेंडशिप सीरीज में अभिषेक ने पंटर्स 11 के लिए खेलते हुए मारियो क्रिकेट क्लब के खिलाफ सिर्फ 26 गेंदों में 103 रनों की पारी खेली है। इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 14 छक्के लगाए हैं। मारियो क्रिकेट क्लब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंटर्स 11 को 250 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे अभिषेक शर्मा ने शतकीय पारी खेलकर 11 गेंदें शेष रहते ही हासिल कर लिया। अभिषेक शर्मा की इस शतकीय पारी को देख भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और टीम सेलेक्टर जरूर एक पल के लिए सोचने पर मजबूर हुए होंगे कि अभिषेक शर्मा को टीम में शामिल करना चाहिए।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो