whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

T20 Emerging Asia Cup: PAK को पीटकर भारत ने बदला पॉइंट्स टेबल का मिजाज, जानें किस नंबर पर टीम इंडिया

ACC Mens T20 Emerging Asia Cup: टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में भारत ए ने पाकिस्तान ए को हराकर पॉइंट्स टेबल में थोड़ी हलचल ला दी है। टीम इंडिया ने टूर्नामेंट में जीत के साथ शानदार आगाज किया है।
07:41 AM Oct 20, 2024 IST | Vishal Pundir
t20 emerging asia cup  pak को पीटकर भारत ने बदला पॉइंट्स टेबल का मिजाज  जानें किस नंबर पर टीम इंडिया
IND vs PAK

ACC Mens T20 Emerging Asia Cup: टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में भारत ए और पाकिस्तान ए के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच को तिलक वर्मा वाली टीम इंडिया ने 7 रन से जीतकर पॉइंट्स टेबल का थोड़ा मिजाज बदला है। पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद टीम इंडिया को पॉइंट्स टेबल में तगड़ा फायदा मिला है। हालांकि टीम पहले स्थान पर नहीं आ पाई है।

Advertisement

ऐसा है पॉइंट्स टेबल का हाल

टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 की पॉइंट्स टेबल में अब टीम इंडिया दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। टीम इंडिया का नेट रनरेट फिलहाल +0.350 है। इसके अलावा पहले पायदान पर यूएई की टीम बनी हुई है। यूएई ने अपने पहले मैच में ओमान को हराया था। यूएई का नेट रनरेट +0.378 है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया का ‘AK-47’, पाकिस्तानी कप्तान के उड़ाए होश, हवा में गुलाटी खाकर दूर गिरा स्टंप

Advertisement

टूर्नामेंट में 8 टीमें ले रही हिस्सा

टी20 इमर्जिंग एशिया कप 2024 में कुल आठ टीमें हिस्सा ले रही है। सभी आठ टीमों को 4-4 के दो ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप-ए में टीम इंडिया ए, यूएई, ओमान और पाकिस्तान ए को रखा गया है। इसके अलावा ग्रुप-बी में बांग्लादेश ए, अफगानिस्तान ए, श्रीलंका ए और हॉन्ग-कॉन्ग ए को रखा गया है। ग्रुप-बी में बांग्लादेश और अफगानिस्तान ने जीत के साथ अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत की है।

इंडिया ए ने 7 रन से जीता मैच

पहले मैच में इंडिया ए ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 183 रन बनाए थे। टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा अभिषेक शर्मा ने ने 35 और प्रभसिमरन ने 36 रन बनाए थे। 183 रनों के जवाब में पाकिस्तान ए की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 176 रन ही बना सकी थी। भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अंशुल कांबोज ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: टास्क मुश्किल लेकिन असंभव नहीं… जानें भारत कैसे कर सकता है 106 रनों का बचाव

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो