चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

AFG vs BAN: नवीन उल हक ने खोल दी गुलबदीन नायब की 'पोल', फिर बोले- सॉरी...

Naveen Ul Haq Gulbadin Naib: अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल ने गुलबदीन नायब की फेक इंजरी की पोल खोल दी है। गुलबदीन ने ये नौटंकी कोच के इशारे मिलने के बाद की।
11:53 PM Jun 25, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Naveen Ul Haq Gulbadin Naib
Advertisement

Naveen Ul Haq Gulbadin Naib: अफगानिस्तान ने टी-20 विश्व कप में बड़ा उलटफेर करते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है। अफगानिस्तान ने मंगलवार को सुपर-8 के मुकाबले में बांग्लादेश को शिकस्त दी। इस मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 115 रन बनाए थे। जिसका पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम 17.5 ओवर में 105 रन ही बना सकी। इस मुकाबले में गजब का ड्रामा भी देखने को मिला। जब अफगानिस्तान के खिलाड़ी गुलबदीन नायब कोच से इशारा मिलने के बाद चोट लगने की बात कहने लगे। इसके बाद उन्हें साथी खिलाड़ियों की मदद से मैदान से बाहर ले जाया गया। इससे मैच में देरी हुई, जिसका फायदा अफगानिस्तान को मिल सकता था क्योंकि वह डीएलएस स्कोर से आगे थी। गुलबदीन के जाने के बाद बारिश हुई। अगर ये मैच बारिश की वजह से रद्द होता तो अफगानिस्तान सेमीफाइनल में आसानी से जगह बना सकती थी। हालांकि बाद में उसने बांग्लादेश को हरा दिया।

Advertisement

नवीन उल हक ने खोली पोल

गुलबदीन नायब को अपनी इस एक्टिंग के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि बाद वह गेंदबाजी करते और जीत के बाद दौड़ लगाते नजर आए। कहा जा रहा है कि उन्होंने जानबूझकर चोट लगने का बहाना बनाया, ताकि अफगानिस्तान किसी भी तरह सेमीफाइनल में जगह बना ले। हालांकि अब तक साफ तौर पर किसी भी खिलाड़ी ने नहीं कहा है कि गुलबदीन ने चोट लगने की एक्टिंग की थी, लेकिन इशारों-इशारों में बहुत कुछ कहा जा रहा है। अब अफगानिस्तान के खिलाड़ी नवीन उल हक ने गुलबदीन नायब की पोल खोल दी है।

Advertisement

नवीन उल हक ने गुलबदीन नायब की एक्टिंग को किया साफ

दरअसल, नवीन उल हक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वैलकम फिल्म का सीन दिखाया गया है। नवीन ने इस वीडियो को एडिट कर गुलबदीन का चेहरा मुश्ताक खान के किरदार पर लगाया है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं- मेरी एक टांग नकली है। मैं हॉकी का बहुत बड़ा खिलाड़ी था। फिर आईसीसी के प्रतीक के रूप में अक्षय कुमार को गुलबदीन नायब के साथ भागते हुए दिखाया गया है। जिसमें आईसीसी की ओर से गुलबदीन से पूछा जाता है- क्या हुआ आप तो लंगड़े थे ना? इस पर गुलबदीन कहते हैं-  अरे खराब ही कब था? भाई ने मुझे पूरी गैंग का विजिटिंग कार्ड बनाया हुआ है। जिसे डराना होता है मुझे आगे कर देते हैं। नवीन ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- गुलबदीन नायब मैच के दौरान और मैच के बाद...

सॉरी गुलबदीन नायब...

नवीन ने इस वीडियो के साथ गुलबदीन को टैग करते हुए लिखा- सॉरी गुलबदीन नायब, लेकिन मुझे ये पोस्ट करना पड़ा। नवीन के पोस्ट से साफ है कि गुलबदीन ने चोट लगने की एक्टिंग की थी और पूरी टीम को इसके बारे में पता था। आपको बता दें कि गुलबदीन को इस एक्टिंग की सजा भी मिल सकती है। आईसीसी उन्हें अनफेयर प्ले के तहत बैन कर सकती है।

ये भी पढ़ें: AFG vs BAN: ‘बहाने नहीं बना सकते…’, बांग्लादेश के कप्तान का हार के बाद बड़ा बयान 

ये भी पढ़ें: Video: गुलबदीन नायब ने ‘नौटंकी’ पर तोड़ी चुप्पी, अश्विन के पोस्ट का दिया जवाब 

ये भी पढ़ें: ‘नौटंकी’ करना अफगान‍िस्‍तान को पड़ेगा भारी? स्‍टार ख‍िलाड़ी पर ग‍िर सकती है गाज, देखें ICC का नियम

 

Advertisement
Tags :
afg vs banban vs afgGulbadin NaibNaveen-ul-HaqT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement