whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AFG vs NZ: विवादों के बीच ग्रेटर नोएडा स्टेडियम के मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

AFG vs NZ: बारिश की वजह से अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच ग्रेटर नोएडा में खेले जा रहे टेस्ट मैच का चौथा दिन भी रद्द हो गया। बारिश और मैदान गीला होना की वजह से आज के दिन का खेल रद्द करना पड़ा। जिसके बाद स्टेडियम के मैनेजमेंट को लेकर काफी ज्यादा सवाल उठ रहे हैं।
11:30 PM Sep 12, 2024 IST | Ashutosh Singh
afg vs nz  विवादों के बीच ग्रेटर नोएडा स्टेडियम के मैनेजर ने तोड़ी चुप्पी  कही ये बड़ी बात

AFG vs NZ: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच ग्रेटर नोएडा में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के चार दिन बारिश की वजह से खेल नहीं हो सका है। इस बात की उम्मीद कम है कि पांचवें दिन का खेल भी हो पाए। मौसम विभाग के अनुसार, कल (13 सितंबर) भी बारिश हो सकती है। अगर पांचवें दिन का खेल रद्द होता है तो यह टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में आठवीं बार होगा, जब बिना कोई गेंद फेंके ही टेस्ट मैच रद्द हो हो जाएगा। इसी बीच ग्रेटर नोएडा स्टेडियम के मैनेजमेंट पर सवाल उठ रहे हैं। जिसका जवाब शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के मैनेजर ने रेडियो चैनल 93.5 रेड एफएम से बात करते हुए दिया है। उन्होंने कहा है कि लोगों को न्यूज के लिए कंटेंट चाहिए, इसी वजह से वो ऐसी बातें कर रहे हैं।

मैनेजर ने कही ये बात

स्टेडियम के मैनेजर ने कहा, 'अफगानिस्तान की टीम 30 अगस्त को आई थी और उन्होंने 1-2 सितंबर तक 3 दिवसीय (इंट्रा-स्क्वाड) मैच खेला जहां उन्होंने 300 से अधिक रन बनाए। हमने कोच जोनाथन ट्रॉट की मांग के अनुसार पिच तैयार की। बारिश की वजह से हमें परेशानी हुई है, जो हमारे हाथ में नहीं है। हमारे पास में अरुण जेटली स्टेडियम है, वहां पर भी बारिश की वजह से मैच रद्द कर दिया गया था।


उन्होंने आगे कहा, 'ऐसा नहीं है कि अफगानिस्तान टीम को इस मैदान के बारे में जानकारी नहीं है। यह तीन सालों से उनका घरेलू स्थल रहा है और उन्होंने निश्चित रूप से बरसात में भी ट्रेनिंग की। अगर उनका बोर्ड अनजान होता, तो उन्हें मेजबानी करने को नहीं मिलती। इस पर RJ ने कहा, 'जितना तो हमारी टीम नहीं खेली, इतना तो उन्होंने खेला है।' जिस पर स्टेडियम मैनेजर ने कहा, 'कुछ लोगों को कंटेंट चाहिए होता है और वो सच नहीं जानना चाहते हैं।'

एसीबी के एक अधिकारी ने अपने बयान में कही थी ये बात

द इंडियन एक्सप्रेस ने एक अन्य एसीबी अधिकारी के हवाले से कहा था कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई से लखनऊ या देहरादून में मैच कराने का अनुरोध किया था। लेकिन बीसीसीआई ने उन्हें बेंगलुरु और कानपुर जैसे वैकल्पिक स्थानों की पेशकश की थी। इसके बाद एयरपोर्ट के पास होने की वजह से बोर्ड ने ग्रेटर नोएडा में शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को चुना था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो