whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

AFG vs NZ: नोएडा स्टेडियम पर फूट पड़ा अफगानिस्तान का गुस्सा, टॉस के बगैर फिर रद्द हुआ मैच

AFG vs NZ Test Cricket Match: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच ग्रेटर नोएडा में खेला जाने वाला एकमात्र टेस्ट मैच के तीसरे दिन भी टॉस नहीं हो सका। मैदान पर पानी भरने के कारण तीसरे दिन का भी खेल रद्द कर दिया गया।
12:07 PM Sep 11, 2024 IST | mashahid abbas
afg vs nz  नोएडा स्टेडियम पर फूट पड़ा अफगानिस्तान का गुस्सा  टॉस के बगैर फिर रद्द हुआ मैच
Afghanistan vs New Zealand Test

AFG vs NZ Test Match Day 3 Update: अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच ग्रेटर नोएडा में खेला जाने वाला एकमात्र टेस्ट मैच तीसरे दिन भी शुरू नहीं हो सका। मैदान पर पानी भरने के कारण आज भी बिना टॉस के मैच को रद्द कर दिया गया।

इससे पहले भी दो दिन स्टेडियम में गीली आउटफील्ड के चलते मैच को रद्द करना पड़ा था। इस बीच मैदान की बदइंतजामी के भी मामले सामने आए हैं, जिसपर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के प्रबंधन का गुस्सा फूट पड़ा है।

पंखे से सुखाए मैदान, वॉशरूम के पानी से धोए बर्तन

ग्रेटर नोएडा स्टेडियम में बदइंतजामी के भी आरोप लग रहे हैं। एक दिन पहले ही वहां पर पंखे से मैदान को सुखाया जा रहा था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अफगानिस्तान टीम के प्रबंधन ने आरोप लगाया कि मैदान को सुखाने के लिए पर्याप्त इंतजाम नहीं किए गए थे। वहीं, वॉशरूम के पानी बर्तन धोए जा रहे हैं। स्टेडियम के कैटरिंग स्टॉफ को वॉशरूम के पानी से बर्तन धोते हुए देखा भी गया। ऐसे में खिलाड़ियों से लेकर अफगानिस्तान टीम के प्रबंधन ने इस मैदान पर वापस कभी नहीं आने की बात कही।

स्टेडियम पर लग चुका है प्रतिबंध 

ग्रेटर नोएडा के इस स्टेडियम में मार्च 2017 में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला गया था। तब अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच वनडे क्रिकेट सीरीज खेली गई थी। इसी साल के आखिर में यानी सितंबर 2017 में कॉर्पोरेट मुकाबलों में मैच फिक्सिंग के मामले सामने आए थे, तब BCCI ने इस स्टेडियम को प्रतिबंधित कर दिया था। फिलहाल, ये प्रतिबंध हटा दिया गया है।

एकमात्र टेस्ट मैच के लिए घोषित टीमें 

​​​​न्यूजीलैंड: टिम साउदी (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, मैट हेनरी, टॉम लैथम (उपकप्तान), डेरिल मिचेल, विल ओरूर्क, एजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सैंटनर, बेन सीयर्स, केन विलियमसन और विल यंग।

ये भी पढ़ें;- IND vs BAN: बांग्लादेश से कितनी बार टेस्ट मैच हारा है भारत? देखें पूरा रिकॉर्ड

अफगानिस्तान: हसमतुल्लाह शहीदी (कप्तान), रियाज हसन, अब्दुल मलिक, रहमत शाह, बहीर शाह महबूब, इकराम अली खिल व अफसर जजई (विकेटकीपर), शाहिदुल्लाह कमाल, अजमतुल्लाह ओमरजई, जिया उर रहमान अकबर, शम्स उर रहमान, कैस अहमद, जहीर खान, निजात मसूद और खलील अहमद।

ये भी पढ़ें;- Indian Team में नहीं मिली जगह, इंग्लैंड में दिग्गज भारतीय गेंदबाज ने मचाया तहलका

ये भी पढ़ें;- IND vs BAN: ‘मुझे सरफराज खान के लिए..’ KL Rahul से टक्कर पर पूर्व दिग्गज ने कही बड़ी बात

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो