whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अहम सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम का ऐलान, KKR का खिलाड़ी हुआ बाहर

Afghanistan vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैच की वनडे सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने अपने दल का ऐलान किया है। टीम में कई खिलाड़ियों को मौका मिला है।
08:39 PM Oct 22, 2024 IST | Alsaba Zaya
अहम सीरीज के लिए अफगानिस्तान टीम का ऐलान  kkr का खिलाड़ी हुआ बाहर

Afghanistan vs Bangladesh: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाफ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार है। 3 मैच की वनडे सीरीज के लिए अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में 2 नए खिलाड़ियों को मौका मिला है। जबकि 2 सीनियर खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं किया गया है। वहीं नूर अहमद की टीम में वापसी हुई है।

Advertisement

6 नवंबर से आगाज

अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला मुकाबला 6 नवंबर को खेला जाएगा। दूसरा मैच 9 नवंबर को खेला जाएगा, जबकि तीसरा मुकाबला 11 नवंबर को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के लिए सलामी बल्लेबाज सेदिकुल्लाह अटल और बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर नूर अहमद को शामिल किया गया है। वहीं इब्राहिम जारदान और केकेआर के खिलाड़ी मुजीब उर रहमान को दल में शामिल नहीं किया गया है। जारदान टखने की सर्जरी से अभी उबर नहीं पाए हैं, वहीं मुजीब अभी खेलने के लिए फिट नहीं हैं।

बोर्ड ने जारी किया बयान

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर अहमद शाह सुलेमानखिल ने कहा कि इब्राहिम जादरान मौजूदा समय में इंजरी से गुजर रहे हैं और हाल ही में हुई उनकी सर्जरी हुई है। मुजीब उर रहमान भी अनफिट होने के कारण उपलब्ध नहीं हैं। हालांकि नूर अहमद टीम में वापस आ गए हैं, और हमने सिदिकुल्लाह के रूप में एक होनहार टॉप ऑर्डर बल्लेबाज को शामिल किया है, जिसने अपने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है।

Advertisement

Advertisement

बांग्लादेश वनडे के लिए अफगानिस्तान टीम

हशमतुल्लाह शाहिदी (कप्तान), रहमत शाह (उप-कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), इकराम अलीखिल (विकेटकीपर), अब्दुल मलिक, रियाज़ हसन, सेदिकुल्लाह अटल, दरविश रसूली, अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, गुलबदीन नायब, राशिद खान, नांग्याल खरोती, एएम गजनफर, नूर अहमद, फजलहक फारूकी, बिलाल सामी, नवीद जादरान, फरीद अहमद मलिक।  सेदिकुल्लाह अटल, नूर अहमद।

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत को हराने के बाद भी टेंशन में न्यूजीलैंड, दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेगा दिग्गज खिलाड़ी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो