होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

विराट कोहली से भी ज्यादा अमीर हुआ ये भारतीय क्रिकेटर, रातों रात चमक गई किस्मत

Virat Kohli: विराट कोहली को पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा ने नेटवर्थ के मामले में पीछे छोड़ दिया है। उनकी नेटवर्थ बढ़ने की वजह भी बड़ी है।
12:06 PM Oct 16, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Virat Kohli: विराट भारत कोहली भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल होते हैं। उनकी नेटवर्थ किसी से छुपी नहीं है। हालांकि अब विराट कोहली से भी ज्यादा अमीर अजय जडेजा हो गए हैं। वह अब नेटवर्थ के मामलों में विराट कोहली को भी पीछे छोड़ चुके हैं। मौजूदा समय में जडेजा अब विराट कोहली से ज्यादा अमीर हो गए हैं।

Advertisement

विराट कोहली से ज्यादा अमीर

दरअसल हाल ही में अजय जडेजा को जामनगर का नया जाम साहब बनाया गया है। वह अब जामनगर के नए जाम साहब कहलाएंगे। इस पद को संभालने के बाद जडेजा की नेटवर्थ कुल 1450 करोड़ हो गई है। जाम साहब बनने से पहले जडेजा की नेटनर्थ कुल 250 करोड़ के आस पास थी। लेकिन अब उनकी नेटवर्थ में कुल 1200 करोड़ की बढ़ोतरी हुई है।। जडेजा की कमाई का मुख्य जरिया कमेंट्री के अलावा कोचिंग था। लेकिन अब उनकी किस्मत बदल चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली की नेटवर्थ 1000 करोड़ है। लेकिन जडेजा ने कोहली को रातों रात पीछे छोड़ दिया है।

अपनी प्रेस रिलीज में जानकारी देते हुए गुजरात के पूर्व जाम साहब शत्रुशल्यसिंहजी ने अजय जडेजा को अपना उत्तराधिकारी चुना था। उन्होंने प्रेस रिलीज में कहा कि 'दशहरा के दिन इस शुभ अवसर पर मेरी सभी तरह की दुविधा खत्म हो गई और मैं अजय जडेजा को जाम साहब चुनता हूं। मुझे आशा है कि वह जामनगर की जनता के लिए एक आशीर्वाद साबित होंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत से भिड़ने से पहले न्यूजीलैंड की आई आफत, चोट के चलते बाहर हुआ तेज गेंदबाज

जडेजा का शानदार करियर

भारत के लिए 15 टेस्ट मैच खेलने वाले जडेजा ने साल 1992 में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला। उन्होंने टेस्ट में 26.18 की औसत के साथ 576 रन बनाए हैं। वहीं 196 वनडे मैच खेलने वाले जडेजा ने 37.47 की औसत के साथ 5359 रनों को अपने नाम किया था। टेस्ट में उन्होंने 4 अर्धशतक के अलावा 6 शतक अपने नाम किए हैं। भारत के लिए आखिरी मैच उन्होंने साल 2000 में खेला था।

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु टेस्ट में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, जडेजा-अश्विन संग रंग जमाएगा खब्बू स्पिनर!

Open in App
Advertisement
Tags :
ajay jadejavirat kohli
Advertisement
Advertisement