होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

CSK vs RCB: रचिन-रहाणे ने लपका कोहली का बेहतरीन कैच, खतरनाक नजर आ रहे थे विराट

IPL 2024 के पहले मैच में अजिंक्य रहाणे ने रचिन रविंद्र के साथ मिलकर विराट कोहली का शानदार कैच लपका। इस कैच का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।
09:13 PM Mar 22, 2024 IST | News24 हिंदी
अजिंक्य रहाणे ने बाउंड्री पर दिखाई मुस्तैदी।
Advertisement

Virat Kohli, Ajinkya Rahane, Rachin Ravindra: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है। चेपॉक स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में RCB ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करने उतरी RCB की शुरुआत ताबड़तोड़ रही। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने आते ही बाउंड्री की झड़ी लगा दी। दूसरे छोर से उन्हें विराट कोहली का भरपूर साथ मिला। हालांकि, चोट के बाद वापसी करने वाले मुस्तफिजुर रहमान ने CSK की वापसी कराई। इस बीच अजिंक्य रहाणे और रचिन रवींद्र ने विराट कोहली का बेहतरीन कैच लपका लिया, जिसका वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है।

Advertisement

रहाणे ने दिखाई सूझबूझ

चेन्नई की ओर से 12वां ओवर मुस्तफिजुर रहमान ने किया। ओवर की दूसरी गेंद पर उन्होंने विराट कोहली को पवेलियन की राह दिखाई। रहमान की बैक ऑफ लेंथ डिलीवरी को विराट कोहली अंदर की ओर मुड़ते हैं और उसे दूर खींचने की कोशिश करते हैं। गेंद की रफ्तार ज्यादा नहीं होती है, ऐसे में विराट कोहली को काफी ताकत लगानी पड़ती है और गेंद सीमा रेखा के बाहर नहीं पहुंच पाती है। डीप मिड विकेट पर मुस्तैद रहाणे स्लाइड कर कैच को पकड़ते हैं। वह बाउंड्री से टकराने वाले ही होते है कि सूझबूझ दिखाते हुए गेंद को रचिन रविंद्र की ओर फेंक देते हैं।

विराट ने बनाए 21 रन

विराट कोहली ने 20 गेंदों पर 21 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 1 छक्का भी लगाया। उनके और फाफ डु प्लेसिस के बीच पहले विकेट के लिए 41 रनों की साझेदारी हुई। पहले बल्लेबाजी करने उतरी RCB की ओर से फाफ ने आते ही ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी शुरू की। ऐसे में विराट कोहली ने समझदारी दिखाते हुए दूसरा छोर संभाले रखा। फाफ के आउट होने के बाद विराट ने गियर बदला और वह खतरनाक नजर आने लगे। इस बीच एक शानदार कैच के चलते उन्हें पवेलियन लौटना पड़ा।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: चोटिल खिलाड़ी बने RCB के काल! फाफ से लेकर विराट तक… 4 बल्लेबाजों को किया OUT

ये भी पढ़ें: CSK vs RCB: रचिन-रहाणे ने लपका कोहली का बेहतरीन कैच, खतरनाक नजर आ रहे थे विराट

Open in App
Advertisement
Tags :
Ajinkya Rahane CatchCSK vs RCBvirat kohli
Advertisement
Advertisement