whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: विराट ने बैट किया गिफ्ट, आकाशदीप ने जड़े 2 छक्के, कोहली का रिएक्शन वायरल

Virat Kohli: आकाशदीप ने कानपुर टेस्ट मैच में 2 छक्के जड़ दिए। खास बात ये है कि उन्होंने कोहली के बल्ले से ये छक्के जड़े, जिसके बाद विराट कोहली का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
04:58 PM Sep 30, 2024 IST | Alsaba Zaya
ind vs ban  विराट ने बैट किया गिफ्ट  आकाशदीप ने जड़े 2 छक्के  कोहली का रिएक्शन वायरल

Virat Kohli: रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम कानपुर में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है। इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने आक्रामक बल्लेबाजी कर बांग्लादेश के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी। मैच में भारतीय तेज गेंदबाज आकाशदीप ने 2 छक्के जड़े। खास बात ये है कि उन्होंने कोहली के बल्ले से ऐसा कारनामा किया, जिसके बाद विराट कोहली का रिएक्शन सामने आया है।

Advertisement

विराट ने गिफ्ट किया था बैट

विराट कोहली ने कुछ दिन पहले ही आकाशदीप को एक बल्ला गिफ्ट किया था। आकाशदीप ने विराट के बल्ले की तस्वीर साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा किया था, जिसमें तेज गेंदबाज ने विराट कोहली का शुक्रिया अदा किया था। अब उसी बैट से आकाश ने शुरुआती 3 गेंदों में 2 छक्के जड़ कर कमाल कर दिया। जिसके बाद डगआउट में बैठे विराट कोहली खुशी से झूम उठे, इसका रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

कोहली ने भी रचा इतिहास

विराट कोहली ने इस मैच में बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया। उन्होंने इस मैच में आक्रामक बल्लेबाजी की और इंटरनेशल क्रिकेट में 27 हजार रन भी पूरे किए। उन्होंने 35 गेंदों में 47 रनों की पारी खेली थी। इस मैच में शाकिब अल हसन ने विराट को बोल्ड किया था। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल भी टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज अर्धशतक पूरा करने वाले चौथे भारतीय बल्लेबाज भी बने। उन्होंने पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के रिकॉर्ड को तोड़ अपने नाम कर लिया। जायसवाल ने 31 गेंदों में 50 रन पूरे किए थे। उन्होंने सहवाग के रिकॉर्ड को तोड़ा, जब उन्होंने साल 2008 में 32 गेंदों में 50 रन पूरे किए थे।

Advertisement

भारत ने पारी की घोषित

पहली पारी में बांग्लादेश 233 रन बनाकर सिमट गई थी। जिसके जवाब में भारत ने 285/9 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। भारत की ओर से जायसवाल ने 51 गेंदों में 72 रन बनाए, जबकि केएल राहुल ने 43 गेंदों में 68 रनों की पारी खेली थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- VIDEO: बुमराह की खतरनाक गेंद पर चारों खाने चित हुआ बांग्लादेशी बल्लेबाज, उड़ गए स्टंप

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो