whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आकाशदीप की घातक इनस्विंगर ने उड़ाए होश, बेबस हुए मुशीर-पंत जैसे विस्फोटक बल्लेबाज

Akash Deep: स्टार तेज गेंदबाज आकाशदीप ने दलीप ट्रॉफी 2024 के पहले ही मुकाबले में धमाल मचा दिया. उन्होंने अपनी स्विंग गेंदबाजी से कई स्टार बल्लेबाजों को परेशान कर दिया।
12:06 PM Sep 08, 2024 IST | News24 हिंदी
आकाशदीप की घातक इनस्विंगर ने उड़ाए होश  बेबस हुए मुशीर पंत जैसे विस्फोटक बल्लेबाज

Akash Deep: दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में तेज गेंदबाज आकाशदीप ने कमाल कर दिया। उन्होंने इंडिया B के खिलाफ कमाल का प्रदर्शन करते हुए इंडिया A के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी। उनकी स्विंग और तेज गति गेंदबाजी के आगे कई विस्फोटक बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए, जिसमें मुशीर खान और ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाजों का भी नाम शामिल है।

आकाशदीप का कमाल

दलीप ट्रॉफी में आकाशदीप ने समा बांध दिया। उन्होंने पहली पारी में शानदार गेंदबाजी का मुजायरा पेश किया और अपने 27 ओवर में 2.22 के किफायती इकोनॉमी रेट के साथ केवल 60 रन खर्च कर 4 विकेट अपने नाम किए। पहली पारी में उन्होंने विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी अपना निशाना बनाया। उनकी घातक गेंदबाजी का नजारा दूसरी पारी में भी देखनो को मिला, जब उन्होंने दूसरी पारी में 14 ओवर में 56 रन खर्च करते हुए 5 विकेट अपने नाम किया। इस दौरान तेज गेंदबाज ने मुशीर खान को भी अपना शिकार बनाया, जिन्होंने पहली पारी में शानदार 181 रन बनाए थे।

ऐसा है मैच का हाल

इंडिया B ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 116 ओवर में 321/10 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंडिया B ने पहली पारी में 72.4 में 231 रन बनाए थे। टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। स्टार बल्लेबाज केएल राहुल 111 गेंद में 37 रन बनाकर पवेलियन लौटे, जबकि शुभमन गिल ने 43 गेंद में 25 रन बनाए थे। वहीं दूसरी पारी में इंडिया B ने 184 रन खड़ा किया। इंडिया B की ओर से सबसे ज्यादा रन ऋषभ पंत ने बनाए। उन्होंने 47 गेंद में 61 रन बनाए थे। खबर लिखे जाने तक इंडिया A ने 8.3 ओवर में 58/2 रन बना लिए हैं। टीम को जीत के लिए 216 रनों की दरकार है। दूसरी पारी में केएल राहुल और ध्रुव जुरेल से इंडिया B को बड़ी  उम्मीदें हैं।

ये भी पढ़ें: सिर्फ एक गलती और खत्म हो गया झारखंड के दूसरे ‘धोनी’ का करियर!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो