whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कोहली की टीम के लिए हुआ था बुरी तरह फ्लॉप, UP-T20 league 2024 में अब गेंदबाजों का उड़ा दिया धुआं

UP T-20 League 2024: कभी विराट कोहली की टीम का हिस्सा रहा ये खिलाड़ी अब यूपी टी-20 लीग में अपना जलवा दिखा रहा है। इस खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से विरोधी टीम के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।
08:39 PM Sep 11, 2024 IST | News24 हिंदी
कोहली की टीम के लिए हुआ था बुरी तरह फ्लॉप  up t20 league 2024 में अब गेंदबाजों का उड़ा दिया धुआं

UP T-20 League 2024: यूपी टी-20 लीग 2024 में अब तक कई खिलाड़ियों की ओर से दमदार प्रदर्शन देखने को मिला है। हालांकि कई खिलाड़ियों ने अपनी फ्रेंचाइजी के लिए निराश भी किया है। कई आईपीएल और भारतीय स्टार खिलाड़ियों से सजी इस लीग में अब तक कई रोमांचक मुकाबले भी देखनो को मिले हैं। गोरखपुर लायंस की ओर से हिस्सा लेते हुए एक बल्लेबाज ने अपना जौहर दिखाया है। ये खिलाड़ी कभी विराट कोहली की टीम आरसीबी का हिस्सा था। लेकिन खराब प्रदर्शन की वजह से इस खिलाड़ी को बाहर कर दिया गया था।

कोहली के साथी खिलाड़ी का दमदार प्रदर्शन

यूपी टी-20 लीग 2024 में गोरखपुर लायंस की ओर से हिस्सा ले रहे अक्षदीप नाथ के लिए ये प्रतियोगिता कमाल की रही है। उन्होंने अब तक खेले गए मुकाबले में अपनी बल्लेबाजी से टीम के लिए अहम योगदान निभाया है। नाथ ने अब तक खेले गए 10 मैच में 41.29 की औसत के साथ 289 रनों को अपने नाम किया है। इस दौरान दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 3 अर्धशतक भी अपने नाम किए हैं। अब तक अक्षदीप ने 27 चौके के अलावा 7 छक्के भी जड़े हैं। कभी अक्षदीप विराट कोहली की टीम आरसीबी का हिस्सा थे। लेकिन वह किंग कोहली की टीम के लिए शानदार प्रदर्शन नहीं कर सके। अक्षदीप ने आईपीएल में आरसीबी के अलावा गुजरात लायंस और पंजाब किंग्स का भी प्रतिनिधित्व किया है। हालांकि दुनिया की सबसे बड़ी लीग में वह अपना जलवा नहीं बिखेर सके।

ऐसा रहा है आईपीएल में प्रदर्शन

31 साल के अक्षदीप ने साल 2016 में आईपीएल करियर का आगाज़ किया। लेकिन ये सफर उनका ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। उन्होंने खेले गए 14 मैच में 9 की औसत के साथ 90 रनों को अपने नाम किया था। इस दौरान उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला। जिसकी वजह से अक्षदीप ने साल 2019 में अपना आखिरी आईपीएल मैच खेला। इसके बाद कोई भी फ्रेंचाइजी ने उन्हें अपनी टीम का हिस्सा नहीं बनाया।

ये भी पढ़ें: बारूद के डर से ज‍िस टीम ने छोड़ा देश, भारत ने दी पनाह, आज वही आख‍िर क्‍यों द‍िखा रही ‘आंख’?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो