whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या दुनिया की Sexiest एथलीट ने जीता गोल्ड मेडल? विवाद में आईं; सोशल मीडिया पर हैं 70 लाख फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर Alica Schmidt की फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। 4×400 मीटर रिले में जर्मनी की टीम सातवें नंबर पर रही थी।
08:11 PM Aug 11, 2024 IST | Amit Kasana
क्या दुनिया की sexiest एथलीट ने जीता गोल्ड मेडल  विवाद में आईं  सोशल मीडिया पर हैं 70 लाख फॉलोअर्स
Alicia Schmidt

Alica Schmidt world sexiest athlete: पेरिस ओलंपिक 2024 आज खत्म हो जाएंगे, कुछ घंटों बाद इसका समापन समारोह है। ओलंपिक में इस बार हिस्सा लेने वाली जर्मन की एक एथलीट को सोशल मीडिया पर यूजर्स ने world sexiest athlete का खिताब दिया है। जिस एथलीट की हम बात कर रहे हैं उनका नाम है Alica Schmidt. हाल ही में उन्होंने 4×400 मीटर रिले में हिस्सा लिया था। हालांकि वे मेडल से चूक गईं थी, लेकिन अपनी खूबसूरती से उन्होंने सबको अपना दीवाना बना लिया था।

Alica सफल मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर

सोशल मीडिया पर Alica Schmidt की फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रही हैं। 4×400 मीटर रिले में जर्मनी की टीम सातवें नंबर पर रही थी। उन्हें मिक्स्ड रिले रेस में शामिल नहीं करने पर विवाद भी हुआ था। बता दें एलिका श्मिट का जन्म 8 नवंबर 1998 को जर्मनी के वॉर्म्स में हुआ था। उनके सोशल मीडिया अकाउर्ट्स पर करीब 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स Alica सफल मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं।

ये भी पढ़ें: कौन है बला की खूबसूरत ये जिम्नास्टिक कोच? जिसने Paris Olympics में लूटी महफिल

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बीते शुक्रवार को हुए मैच में वह दूसरी हीट में सातवें स्थान पर रही थीं। Alica अपनी और उनकी तीन साथियों ने इस 4×400 मीटर रिले में 3:26.95 का समय निकाला था। जबकि विजेता जमैका ने 3:24.92 में फिनिश लाइन पार की थी। इसके अलावा डच की एथलीट दूसरे स्थान पर रही, जबकि आयरलैंड ने तीसरा और कनाडा की एथलीट ने चौथे स्थान पर रहकर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। बता दें Alica Schmidt सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अकाउंट्स पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: क्या विनेश फोगाट के हक में आएगा CAS का फैसला? ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अभिनव बिंद्रा ने कही ये बात

ये भी पढ़ें: लड़के से लड़की बनी एथलीट का हो रहा हैरेसमेंट, ईमान खलीफ ने दर्ज कराई शिकायत

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो