whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक, जानिए इन 5 स्टार भारतीय खिलाड़ियों की पहली कार

5 Indian Cricketers first Car: भारतीय क्रिकेटर्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। भारतीय खिलाड़ियों को गाड़ियों का भी शौक रहता है। ऐसे में आइए जानते हैं भारत के टॉप 5 बल्लेबाजों की पहली कार के बारे में।
04:13 PM Sep 23, 2024 IST | Alsaba Zaya
रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली तक  जानिए इन 5 स्टार भारतीय खिलाड़ियों की पहली कार

5 Indian Cricketers first Car: भारतीय क्रिकेट टीम में ज्यादातर खिलाड़ी मिडिल क्लास और गरीब परिवार से आते हैं। बात विराट कोहली की करें तो वह भी एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखते थे। वहीं रोहित शर्मा का भी जन्म एक आम परिवार में हुआ था। हालांकि भारतीय टीम में शामिल होने के बाद इन खिलाड़ियों की किस्मत चमकी। बाद में इन खिलाड़ियों ने अपनी पंसदीदा कार भी खरीद कर अपना सपना पूरा किया। ऐसे में आइए जानते हैं विराट कोहली और रोहित शर्मा सहित 5 खिलाड़ियों की पहली कार के बारे में।

Advertisement

विराट कोहली

रन मशीन के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर विराट तो क्रिकेट के मैदान पर सुर्खियां बिखेरते ही हैं। इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। विराट का संघर्ष किसी से छुपा नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने अपनी पहली गाड़ी का जिक्र किया था। उन्होंने अपनी कमाई से सबसे पहले टाटा सफारी कार खरीदी थी।

Advertisement

केएल राहुल

स्टार बल्लेबाज केएल राहुल भी अमीर घर से ताल्लुक नहीं रखते थे। लेकिन भारतीय टीम से खेलने के बाद राहुल की जिंदगी बदल गई। आज राहुल के पास कई दमदार गाड़ियां हैं। हालांकि राहुल ने अपनी कमाई से मर्सिडीज C 43 एएमजी को खरीदा था, जो उनकी पहली कार थी।

Advertisement

शुभमन गिल

भारतीय क्रिकेट टीम में शुभमन गिल, प्रिंस के नाम से मशहूर हैं। वो इन दिनों तीनों ही फॉर्मेट में भारतीय टीम का हिस्सा हैं। गिल को भी कारों का शौक है। मौजूदा समय में उनके पास कई लग्जरी कार है। हालांकि शुभमन ने अपनी कमाई से सबसे पहले महिंद्रा थार को खरीदा था, जिसकी कीमत करीब 18 लाख रुपये है।

युवराज सिंह

अंडर 19 विश्व कप ट्रॉफी का खिताब भारत को दिलाने के बाद जब युवराज सिंह भारत लौटे थे, तब उनके पिता योगराज सिंह ने उन्हें स्पोर्ट्स मॉडल होंडा सिटी कार गिफ्ट की थी। ये सिक्सर किंग की पहली कार थी।

रोहित शर्मा

अब बात रोहित शर्मा की करते हैं, जिन्हें घूमने फिरने के अलावा गाड़ियों का भी शौक है। यूं तो रोहित के पास कई लग्जरी कार मौजूद है। लेकिन हिटमैन ने अपनी कमाई से पहली कार, स्कोडा लॉरा खरीदी थी। रोहित ने ये कार करीब 12 लाख रुपये में खरीदी थी।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री, सिराज का कट सकता है पत्ता

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो