whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'5-6 एकड़ जमीन देते, भैंसा कौन देता है..' अरशद नदीम ने ससुर को किया 'ट्रोल'

Arshad Nadeem Interview: अपना पहला ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने के बाद अरशद नदीम को अपने ससुर से भैंस उपहार में मिली थी। जिसको लेकर अब अरशदन ने एक इंटरव्यू के दौरान मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है।
11:19 AM Aug 16, 2024 IST | Vishal Pundir
 5 6 एकड़ जमीन देते  भैंसा कौन देता है    अरशद नदीम ने ससुर को किया  ट्रोल
Arshad Nadeem

Arshad Nadeem Interview: पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुषों की जेवलिन थ्रो प्रतिस्पर्धा में पाकिस्तान के अरशद नदीम ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया। अरशद ने पाकिस्तान को ओलंपिक में 40 साल के बाद मेडल दिलाया। जिसके बाद अरशद दुनियाभर में स्टार बन गए। वहीं दूसरी तरफ अरशद के ऊपर गिफ्ट और पैसों की बरसात भी हो रही है, लेकिन अरशद को उनके ससुर द्वारा मिला उपहार सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। अरशद के ससुर ने उनको गोल्ड मेडल जीतने के बाद खास उपहार दिया था।

ससुर के खास उपहार पर अरशद का मजेदार जवाब

दरअसल अरशद नदीम के ससुर मुहम्मद नवाज ने उनको उपहार के तौर पर एक भैंस दी थी। उनके इस उपहार की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी हुई। जिसके बाद अब अरशद ने ससुर द्वारा दी गई भैंस को लेकर एक इंटरव्यू में बोलते हुए कहा कि "मेरी पत्नी बोली अब्बू ने भैंस गिफ्ट की है। मैंने कहा वे मुझे 5-6 एकड़ जमीन दे सकते थे। चलो भैंस भी ठीक है।" जिसके बाद पत्रकार को भी हंसते हुए देखा गया। अरशद का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरशद के साथ उनकी पत्नी भी दिखाई दे रहीं हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘मुझे कोई उम्मीद नहीं…’ भारतीय टीम में जगह मिलने को लेकर ऐसा क्यों बोला ये स्टार खिलाड़ी?

क्या बोले अरशद के ससुर?

गोल्ड मेडल जीतने के बाद अरशद को भैंस गिफ्ट करने को लेकर मुहम्मद नवाज ने बताया कि नदीम का ग्रामीण इलाके से काफी जुड़ाव है। गांव में भैंस को उपहार के रूप में देना सम्मानजनक माना जाता है। बता दें, अरशद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में 92.97 मीटर तक भाला फेंककर गोल्ड मेडल को अपने नाम किया था। इसके साथ ही अरशद ने ओलंपिक में नया रिकॉर्ड भी बनाया। अरशद ने इस बार भारत के नीरज चोपड़ा को भी पीछे छोड़ दिया था। नीरज ने इस बार सिल्वर मेडल को अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें:- ‘वो मर सकती थी..’ विनेश फोगाट को लेकर कोच का दिल दहलाने वाला खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो